बिहार में रेप की दो वारदात, एक की शिकार 10 साल की बच्ची, भड़का गुस्सा

बिहार में रेप की दो वारदात, एक की शिकार 10 साल की बच्ची, भड़का गुस्सा

10 साल की बच्ची का पटना मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है

खास बातें

  • दोनों वारदातें मोतीहारी जिले के पास की हैं
  • एक की शिकार 10 साल की बच्ची
  • पुलिस पर देर से कार्यवाही करने का आरोप
मोतीहारी:

बिहार में यौन उत्पीड़न से जुड़ी दो वारदाते सामने आई हैं जिसमें एक 10 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला भी शामिल है। इन दोनों हादसों से बिहार के लोगों में काफी आक्रोश है। पिछले बुधवार पटना से 160 किलोमीटर दूर मोतीहारी के पास एक गांव में छोटी बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार हुआ है। बीती रात बच्ची की सर्जरी हुई है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है - प्रमोद साहनी और कमल साहनी।

केस वापिस लेने के लिए दबाव
लड़की के भाई का कहना है 'उन्होंने उसका अपहरण किया और उसके साथ बलात्कार किया। जब वह चिल्लाने लगी तो उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया गया।' भाई ने आरोप लगाया कि उनके परिवार पर केस वापिस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है। वह कहते हैं 'हम गरीब लोग हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम केस वापिस नहीं लेंगे तो वो हमें शूट कर देंगे।'

पुलिस पर भी बच्ची पर हुए इस हमले पर तुरंत कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं मोतीहारी के एक दूसरे हिस्से में 17 साल की लड़की के साथ बंदूक की नोक पर कथित तौर पर शारीरिक शोषण किया गया है। परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी का लकड़ी की छड़ी से उत्पीड़न किया गया है लेकिन पुलिस का कहना है कि पीड़ित के साथ बलात्कार नहीं हुआ है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com