Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

पठानकोट एयरबेस के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा गया शख्स शराबी निकला : सूत्र

ईमेल करें
टिप्पणियां
पठानकोट एयरबेस के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा गया शख्स शराबी निकला : सूत्र
नई दिल्ली: पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले के बाद इलाके में बुधवार को भी तनाव बरकरार है। सेना ने बुधवार शाम एक संदिग्ध शख्स को हिरासत में लिया है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक, वह व्यक्ति शराब के नशे में था और भटकते हुए एयरफोर्स स्टेशन के करीब पहुंच गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस आदमी ने काली जैकेट पहन रखी थी और उसने कंधे पर एक बैग टांग रखा था। वह अवरोधक को कूदकर लांघने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों ने अपने हथियार युवक पर तान दिए और उससे जमीन पर लेटने को कहा और उसका बैग एक तरफ रख दिया गया। इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) और पंजाब पुलिस के कमांडो को तुरंत घटनास्थल पर बुलाया गया। यह अवरोधक वायुसेना द्वारा पांच दिनों पहले लगाया गया है। इससे आगे कोई भी अनधिकृत व्यक्ति सैन्य अड्डे की तरफ नहीं जा सकता। शनिवार से इसी जगह पर मीडियाकर्मी तैनात हैं।

गुरदासपुर में स्थानीय लोगों ने टिबरी स्थित सैन्य छावनी के पास सेना की वर्दी पहने दो संदिग्ध लोगों के देखे जाने की खबर दी है। इसके बाद सेना ने यहां पाकिस्तान से सटी सीमा के पास सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तलाशी में कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं मिली है।

पठानकोट में छह पाकिस्तानी आतंकियों के हमले का शिकार बने एयरफोर्स स्टेशन से यह स्थान महज 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। पठानकोट में आतंकियों के खिलाफ अभियान आज सबेरे ही खत्म हुआ है। इस हमले में शामिल सभी छह आतंकी मार गिराए गए। हालांकि इस दौरान छह सैन्यकर्मी शहीद हो गए, जबकि 20 अन्य घायल हो गए थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement