NDTV Khabar

पुरी-हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस का खाना खाकर 33 यात्री बीमार, 13 अस्पताल में भर्ती

पुरी-हावड़ा एक्सप्रेस के करीब 33 यात्री ट्रेन में परोसा गया खाना खाने के बाद कथित रूप से बीमार पड़ गए. दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) ने इसकी जांच का आदेश दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुरी-हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस का खाना खाकर 33 यात्री बीमार, 13 अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक फोटो.

कोलकाता: पुरी-हावड़ा एक्सप्रेस के करीब 33 यात्री ट्रेन में परोसा गया खाना खाने के बाद कथित रूप से बीमार पड़ गए. दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) ने इसकी जांच का आदेश दिया है. दक्षिण पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि एक डिब्बे के ये 33 यात्री ट्रेन के खड़गपुर पहुंचने से पहले बीमार पड़ गए. उन्हें प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराया गया.

यह भी पढ़ें : रेलवे में सफर के दौरान लेते हैं कैटरिंग सर्विस से खाना, तो इस खबर को जरूर पढ़ें

उनमें से 14 खड़गपुर में रेलवे अस्पताल में भर्ती कराए गए, जबकि बाकी को हावड़ा की अपनी यात्रा जारी रखने दिया गया. प्रवक्ता के अनुसार शिकायतें मिलने के बाद भोजन के नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए और एसईआर प्रशासन ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें :  तेजस एक्सप्रेस में खाना खाने से 26 यात्रियों को हुई फूड प्वॉइजनिंग,अस्पताल में भर्ती

भोजन की आपूर्ति करने वाली आईआरसीटीसी भी अलग से इस बात की जांच कर रही है कि यात्री किस वजह से बीमार पड़ गए. पीड़ित यात्रियों ने बताया कि भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) द्वारा पड़ोसे गए भोजन खाने के बाद वे बीमार पड़ गए.

VIDEO : ट्रेन में घटिया खाना देने पर हंगामा


टिप्पणियां
एक यात्री ने बताया कि भुवनेश्वर से ट्रेन के प्रस्थान करने के बाद पड़ोसे गए आमलेट और ब्रेड खाने के बाद वे अस्वस्थ महसूस करने लगे.

(इनपुट : एजेंसियां)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement