NDTV Khabar

2013 : कनॉट प्लेस और इंडिया गेट पर काफी कम लोग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. नए साल की पूर्व संध्या पर कनॉट प्लेस और इंडिया गेट पर हर साल उमड़ने वाली भीड़ आज लगभग गायब दिख रही है। यह दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा की मौत का असर है।
नई दिल्ली:

नए साल की पूर्व संध्या पर कनॉट प्लेस और इंडिया गेट पर हर साल उमड़ने वाली भीड़ आज लगभग गायब दिख रही है। यह दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा की मौत का असर है।

छात्रा की मौत के कारण प्रेस क्लब ऑफ इंडिया, दिल्ली जिमखाना क्लब सहित कई क्लबों और पांच सितारा होटलों ने नए साल का जश्न रद्द कर दिया है।

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किए गए और वहां एक अस्थाई स्मारक भी बनाया गया है। इस बार कनॉट प्लेस में काफी कम हलचल नजर आई।

आज कनॉट प्लेस में वाहनों का प्रवेश मना था। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस कड़ी नजर रख रही है।

टिप्पणियां

सड़कों पर एल्कोमीटर लिए घूम रहे पुलिसकर्मी शराब पी कर गाड़ी चलाने वालों पर नकेल कसने के लिए तैयार हैं। रात में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।


दिल्ली पुलिस का कहना है कि शराब पीकर वाहन चलाने वालों को दो हजार रुपये अर्थदंड देना पड़ सकता है। उनका ड्राइविंग लाइसेंस रद्द हो सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं वे जेल भी जा सकते हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement