NDTV Khabar

2019 का चुनाव जनता बनाम मोदी होने वाला है : अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि 2019 के आम चुनावों में विपक्ष की दावेदारी काफी मजबूत होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 का चुनाव जनता बनाम मोदी होने वाला है : अरविंद केजरीवाल

जीएसटी, नोटबंदी ने आम लोगों और छोटे व्यापारियों का जीना मुहाल कर दिया : केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'देश के अंदर अलग-अलग मुद्दों पर लोगों में काफी असंतोष है'
  2. 'अब मोदी जी को जनता हराएगी'
  3. 'जस्टिस लोया की मौत की निष्पक्ष और तुरंत जांच कराई जाए'
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि 2019 के आम चुनावों में विपक्ष की दावेदारी काफी मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव जनता और मोदी के बीच होगा. केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी और ममता बनर्जी की तृणमूल जैसी पार्टियों में मोदी सरकार को 2019 में चुनौती देने का दम है. सोशल मीडिया के बारे में एक पुस्तक के विमोचन समारोह के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी के साथ मंच साझा करते हुए केजरीवाल ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने आम लोगों के साथ-साथ छोटे व्यापारियों का जीवन बर्बाद कर दिया है. केजरीवाल ने कहा कि देश के अंदर अलग-अलग मुद्दों पर लोगों में काफी असंतोष है. उन्होंने कहा कि गाय और पद्मावती जैसे मुद्दों को उछाला जा सकता है, लेकिन जब आम लोगों का जीना मुश्किल हो रहा हो, तो ऐसे मुद्दे असर नहीं डालते. जस्टिस लोया की मौत को लेकर के बारे में केजरीवाल ने निष्पक्ष और तुरंत जांच की मांग की.

यह भी पढ़ें : मुझे गाली देने से प्रदूषण कम हो जाए, तो रोज सुबह उठकर सब यही करें: केजरीवाल


टिप्पणियां

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने भाजपा को हराने के लिए विपक्षी दलों के बीच एकता की वकालत की. शौरी ने कहा, 'अगर आप वास्तव में सोचते हैं कि देश संकट में है, तब आपको एकजुट होना चाहिए. जिनके बारे में आप समझते हैं कि वे देश को खतरनाक रास्ते पर ले जा रहे हैं, उनके खिलाफ एक उम्मीदवार होना चाहिए.'

VIDEO : देश के अंदर अलग-अलग मुद्दों पर गुस्सा काफी बढ़ता जा रहा है: केजरीवाल
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शुक्रवार को ऐसी ही बात की और कहा कि भाजपा के शासनकाल में लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने लोगों के व्यापक हित में अगले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों से मिलकर काम करने का आह्वान किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement