VIDEO: दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए मेट्रो ट्रैक पार कर रहा था शख्स, तभी ट्रेन उसके पास आई और फिर

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स प्लैटफॉर्म के उस पार जाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर उतर गया और पार करने की कोशिश करने लगा

VIDEO: दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए मेट्रो ट्रैक पार कर रहा था शख्स, तभी ट्रेन उसके पास आई और फिर

मेट्रो ट्रेन के सामने ट्रैक पार करता शख्स

खास बातें

  • मेट्रो ट्रेन के सामने आया शख्स.
  • दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए पार कर रहा था ट्रैक.
  • शख्स पर जुर्माना लगाया गया.
नई दिल्ली:

कभी-कभी लोग जल्दबादी के चक्कर में शॉर्टकट रास्ता अपनाने से गुरेज नहीं करते हैं और कभी-कभी यही शॉर्टकट उनकी जिंदगी के लिए मुसीबत बन जाती है. अगर आप भी ट्रेन या मेट्रो की पटरी को पार करने की जुर्रत करते हैं, तो यह वीडियो आपके लिए किसी सबक से कम नहीं होगा. दरअसल, दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स प्लैटफॉर्म के उस पार जाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर उतर गया और पार करने की कोशिश करने लगा, तभी वह मेट्रो के सामने चपेट में आने ही वाला था कि ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय दिया और उस शख्स की जान बच गई.

दिल्ली : मेजेंटा लाइन जनकपुरी वेस्ट से कालका जी तक की मेट्रो सेवा 28 मई से शुरू

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन पर 21 वर्षीय मयूर पटेल जल्दी प्लैटफॉर्म के उस पार पहुंचने के लिए मेट्रो की ट्रैक पर कूद गया और पार करने लगा, वो भी तब जब गाड़ी प्लेटफॉर्म रुकी थई और खुलने ही वाली थी. मयूर पटेल जब मेट्रो स्टेशन पर ट्रैक पार कर रहा था, तभी गाड़ी खुल गई और उसकी चपेट में आने से वह बाल-बाल बच गया. हालांकि, बाद में मेट्रो उस पर अधिकारियों द्वारा जुर्माना लगाया गया. डीएमआरसी ने 64 एक्ट के तहत इसका 150 रुपए का चालान काट कर छोड़ दिया.

पुलिस पूछताछ के दौरान मयूर ने कहा कि उसे नहीं पता था कि दूसरे प्लैटफॉर्म पर कैसे पहुंचा जाए. इसलिए उसने ट्रैक को पार किया. 

VIDEO: कंट्रोल रूम दौड़ाएगा मेट्रो: ड्राइवरलेस मेट्रो के कंट्रोल रूम से ग्राउंड रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com