आंध्र प्रदेश की युवती सेल्‍फी लेने के दौरान अमेरिका में वाटरफॉल से गिरी, मौत

पोलावारापु कमला (Polavarapu Kamala)और उसका मंगेतर अपने अटलांटा स्थित रिश्‍तेदार से मिलने के बाद घर लौट रहे थे, इस दौरान वे बाल्‍ड रिवर के पास रुके.

आंध्र प्रदेश की युवती सेल्‍फी लेने के दौरान अमेरिका में वाटरफॉल से गिरी, मौत

ग्रेजुएशन के बाद कमला अमेरिका गई थी

खास बातें

  • पोलावारापु कमला के साथ उसका मंगेतर भी था
  • मंगेतर भी गिरा था, लेकिन उसे बचा लिया गया
  • अमेरिका में सॉफ्टवेयर कंपनी में नौकरी करती थी कमला
हैदराबाद :

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) की एक युवती की अमेरिका (US)में दुर्घटनावश फिसलकर एक वाटरफॉल से गिरने के कारण मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, अपने मंगेतर के साथ सेल्‍फी लेने के दौरान यह युुुुवती फिसलकर वाटरफॉल (Slipped and fell off a waterfall) से गिर गई.पोलावारापु कमला (Polavarapu Kamala)और उसका मंगेतर अपने अटलांटा स्थित रिश्‍तेदार से मिलने के बाद घर लौट रहे थे, इस दौरान वे बाल्‍ड रिवर के पास रुके. एक सेल्‍फी लेने के दौरान य जोड़ा फिसलकर वाटरफॉल से गिर गया. मंगेतर को तो बचा लिया गया, वहीं कमला बेहोशी की हालत में मिलीं. हरसंभव प्रयास के बावजूद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. 

दिल्ली के विकास पुरी इलाके में फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ्तार होंडा सिटी कार

महिला के शव को भारत लाने के प्रयास किए जा रहे हैं. हादसे के कारण कमला के माता-पिता सदमे की सी हालत में हैं. उसकी मां ने बताया, 'कमला ने इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की थी और वह आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका गई थी, यहां तक की वहां उसकी नौकरी भी लग गई थी.'

कमला के पिता के अनुसार, तेलुगु एसोसिएशन ने शव को भारत लाने में मदद का आश्‍वासन दिया है. कमला की बहन शादीशुदा है और चेन्‍नई में रहती है. परिवार कृष्‍णा डिस्ट्रिक्‍ट के गुडावेलुरु में रहता है. ग्रेजुएशन के बाद कमला अमेरिका गई थी और वहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी. 

OLX पर खरीदारी के नाम पर लूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com