कश्मीर में तैनात CRPF के 28 जवान कोरोनावायरस से संक्रमित

कश्मीर में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 28 जवान बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित पाये गए हैं.  अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

कश्मीर में तैनात CRPF के 28 जवान कोरोनावायरस से संक्रमित

प्रतीकात्मक.

श्रीनगर:

कश्मीर में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 28 जवान बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित पाये गए हैं.  अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छह जून को इस बीमारी से 44 वर्षीय एक कांस्टेबल की मौत होने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के दौरान ये कर्मी संक्रमित पाये गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि वे बल की 90वीं बटालियन से संबंधित हैं, जहां इस वायरस से जान गंवाने वाला कांस्टेबल तैनात था.

उन्होंने बताया कि सभी संक्रमित कर्मियों को क्वारेंटाइन किया गया है और कुछ जांच रिपोर्टों की प्रतीक्षा है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जवानों से कहा गया है कि अगर वे कोविड-19 महामारी जैसे लक्षण महसूस करते हैं तो वे तत्काल इसकी सूचना दें. सीआरपीएफ में कोरोनावायरस से चार लोगों की मौत हुई है.

आंकड़े के अनुसार कोरोनावायरस के 516 मामले हैं, जिनमें से 353 जवान स्वस्थ हो गए हैं. बल की विभिन्न इकाइयों से बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमण के सात अन्य मामले सामने आए हैं.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com