NDTV Khabar

ठाणे : गर्भवती पत्नी और बेटे के सामने युवक की पीट-पीटकर हत्या

ठाणे में मामूली विवाद पर एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे के सामने कथित तौर पर पीट पीटकर हत्या कर दी गई.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे : गर्भवती पत्नी और बेटे के सामने युवक की पीट-पीटकर हत्या

खास बातें

  1. मामला दर्ज हुआ लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
  2. आरोपियों ने घर में घुसकर की पिटाई
  3. पत्नी ने बेटे को बचाने के लिए कमरे में बंद किया
ठाणे: ठाणे में मामूली विवाद पर एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे के सामने कथित तौर पर पीट पीटकर हत्या कर दी गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन महिलाओं समेत पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया.

हिल लाइन पुलिस निरीक्षक एम जी वाघमरे ने बताया कि यहां उल्हासनगर शहर में एक निजी कंपनी में काम करने वाले पीड़ित सनी (28) ने हाल ही में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ कुछ इल्ज़ाम लगाए थे, जिससे आरोपी गुस्से में थे. 7 जून को जब सनी ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर में दोपहर के भोजन के बाद अपने घर में सो रहा था तो आरोपियों में से एक का बेटा वहां आया और उसे बाहर बुलाया. सनी की पत्नी ने लड़के से कहा कि उसका पति सो रहा है और जब वह उठेंगे तो वह उन्हें बाहर भेज देगी.

वाघमरे ने बताया कि बाद में पांचों आरोपी उनके घर आए और जबरन उसे उठा दिया तथा चार माह की गर्भवती पत्नी और बेटे के सामने कथित तौर पर उसे बुरी तरह पीटा. उन्होंने कहा कि हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सनी को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पत्नी ने पुलिस को भेजी अपनी लिखित शिकायत में कहा कि उसने अपने पति की जान बचाने का हरसंभव प्रयास किया, लेकिन वह बचा नहीं पाई.

उसने बताया कि जब आरोपी उसके पति को पीट रहे थे तो उसने अपने बेटे को बचाने के लिए उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि शिकायत के आधार पर हिल लाइन पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 452 (नुकसान पहुंचाने या हमले की तैयारी के साथ जबरन घर में घुसना), 147 (दंगा करना) और 149 के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement