यह ख़बर 24 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

निराश सुब्रह्मण्यम ने कहा, रिव्यू पेटिशन दायर करूंगा

खास बातें

  • सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2-जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में पी चिदंबरम के खिलाफ दायर उनकी याचिका को खारिज किए जाने बाद वह समीक्षा याचिका दाखिल करेंगे।
नई दिल्ली:

जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2-जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में पी चिदंबरम के खिलाफ दायर उनकी याचिका को खारिज किए जाने बाद वह समीक्षा याचिका दाखिल करेंगे।

याचिका खारिज किए जाने के बाद स्वामी ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर कहा, मैं इस फैसले की समीक्षा के लिए अनुरोध करूंगा। मैंने साजिश के बारे में नहीं कहा। मैंने देश को हुए नुकसान के बारे में कहा था। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, यह एक खराब फैसला था। सुप्रीम कोर्ट ने कभी भी मुझे अपनी पूरी बात रखने की अनुमति नहीं दी।

स्वामी ने कहा कि शीर्ष अदालत ने उन मुद्दों पर अपना फैसला दिया, जिन्हें उन्होंने कभी उठाया ही नहीं और देश को हुए भारी नुकसान के महत्वपूर्ण पहलू को छुआ नहीं गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, सरकार भी तुरंत चिदंबरम के बचाव में आ गई और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा, चिदंबरम का 2-जी मामले से कुछ भी लेनादेना नहीं है। स्वामी हमेशा ही इस तरह की याचिकाएं दायर करते रहते हैं। उनकी याचिका का कोई आधार नहीं है। यदि उन्होंने कांग्रेस पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की, तो हम उनका कानूनी और राजनीतिक रूप से सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि स्वामी सुप्रीम कोर्ट में समीक्षा याचिका दायर करते हैं, तो वह भी खारिज हो जाएगी, क्योंकि उनके पास कोई मामला नहीं है।