NDTV Khabar

दिल्‍ली: बैग में मिले लड़की के शव की गुत्थी सुलझी, ट्यूटर समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस ने नौशाद को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि आफरीन की हत्या नौशाद ने ही 26 सितंबर को कर दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: बैग में मिले लड़की के शव की गुत्थी सुलझी, ट्यूटर समेत 2 गिरफ्तार

शादी की जिद करने पर नौशाद ने कर दी आफरीन की हत्या

नई दिल्ली:

दिल्ली के करावल नगर में एक गंदे नाले में एक बैग के अंदर लड़की के शव की गुत्थी सुलझ गयी है. इस मामले में पुलिस ने एक ट्यूटर और उसके साले को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मुताबिक लड़की उस पर शादी का दबाव बना रही थी इसलिए उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के मुताबिक 29 सितंबर की सुबह करीब पौने 8 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि एक शव करावल नगर के गंदे नाले में पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला जो कि एक बैग के अंदर रखा हुआ था और बुरी तरह क्षत विक्षत हो चुका था. शव एक लड़की का था, जिसकी पहचान 2 अक्टूबर को उसके भाई ने 24 साल की आफरीन के तौर पर की. 

दिल्ली : नरेला में वीरेंद्र मान की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया


दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके की रहने वाली आफरीन के घरवालों ने बताया कि हरियाणा से बीएड कर रही आफरीन 26 सितंबर से लापता है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो लड़की की आखिरी लोकेशन शास्त्री नगर के ही एक नौशाद अली नाम के शख्स के घर की है. पुलिस ने नौशाद को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि आफरीन की हत्या नौशाद ने ही 26 सितंबर को कर दी थी. उसके बाद शव को एक जूट के बैग में भरकर अपने साले राजिक के साथ एक ईको वैन गाड़ी में ले जाकर करावल नगर के नाले में फेंक दिया. 

घर में मिला ISRO वैज्ञानिक का शव, पुलिस ने हत्या का जताया शक, जांच शुरू

टिप्पणियां

नौशाद ने बताया कि वो पेशे से एक ट्यूटर है और 8 से 12वीं क्लास के बच्चों को ट्यूशन देता है. मृतक आफरीन भी कभी नौशाद से ट्यूशन लेती थी और फिर धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ गयीं. नौशाद का दावा है कि आफरीन शादी करने की ज़िद करने लगी थी इसलिए उसने आफरीन की हत्या की साज़िश रची.

VIDEO: दिल्ली क्यों बन रही है अपराध की राजधानी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement