NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक 3 की मौत, मॉनसून सत्र आज से, 5 बड़ी खबरें

दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में एक 6 मंजिला निर्माणाधीन इमारत, दूसरी 4 मंजिला इमारत पर गिर गई. इस घटना में अभी तक 3 लोगों की मौत की खबरें हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक 3 की मौत, मॉनसून सत्र आज से, 5 बड़ी खबरें

ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अबतक 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

नई दिल्ली :

दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में एक 6 मंजिला निर्माणाधीन इमारत, दूसरी 4 मंजिला इमारत पर गिर गई. इस घटना में अभी तक 3 लोगों की मौत की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि अभी इस मलबे में कई लोगों के और दबे होने की आशंका है. संसद में आज से मॉनसून (मानसून) सत्र की शुरुआत हो रही है. एक ओर जहां मोदी सरकार को उम्मीद है इस सत्र में कई सारे विधेयक पास होंगे, वहीं कांग्रेस कई मोर्चों पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारियों में जुटी है. मौसम की बात करें तो भारी बारिश ने देश के विभिन्न राज्यों में तबाही मचाई है. सबसे ज्यादा प्रभाव केरल पर पड़ा है. यहां बारिश की वजह से अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 3500 से ज्यादा लोग बेघर हो गए हैं. बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक सफल अभिनेत्री हैं. क्रिकेट के मैदान से खबर है कि इंग्‍लैंड ने तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को बेहद आसानी से 8  विकेट से हरा दिया. पढ़ें खबरें विस्तार से. 

1 -  LIVE: ग्रेटर नोएडा में दो इमारतें गिरने से अब तक 3 की मौत, बचाव कार्य जारी


LIVE: ग्रेटर नोएडा में दो इमारतें गिरने से अब तक 3 की मौत, बचाव कार्य जारी, बिल्डर फरार

दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी में एक 6 मंजिला निर्माणाधीन इमारत, दूसरी 4 मंजिला इमारत पर गिर गई. इस घटना में अभी तक 3 लोगों की मौत की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि अभी इस मलबे में कई लोगों के और दबे होने की आशंका है. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और बचाव कार्य काफी तेजी से हो रहा है.

2 - क्या इस बार पास होंगे ट्रिपल तलाक और हलाला संबंधी विधेयक? आज से मॉनसून सत्र की शुरुआत  

क्या इस बार पास होंगे ट्रिपल तलाक और हलाला संबंधी विधेयक? आज से मॉनसून सत्र की शुरुआत

संसद में आज से मॉनसून (मानसून) सत्र की शुरुआत हो रही है. एक ओर जहां मोदी सरकार को उम्मीद है इस सत्र में कई सारे विधेयक पास होंगे, वहीं कांग्रेस कई मोर्चों पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारियों में जुटी है. 

3 - बारिश से तबाही : केरल में अबतक 13 लोगों की मौत, गुजरात में NDRF रेस्क्यू में जुटी

बारिश से तबाही : केरल में 13 लोगों की मौत, गुजरात में NDRF रेस्क्यू में जुटी

भारी बारिश ने देश के विभिन्न राज्यों में तबाही मचाई है. सबसे ज्यादा प्रभाव केरल पर पड़ा है. यहां बारिश की वजह से अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 3500 से ज्यादा लोग बेघर हो गए हैं. राज्य के एर्नाकुलम, कोझिकोड, अलापुझा, कन्नूर और कोट्टायम जैसे इलाकों में हालत सबसे ज्यादा खराब है. 

4 - तमिल फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने किया था डेब्यू, पढ़ें हॉलीवुड तक का सफर  

Happy Birthday Priyanka Chopra: तमिल फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने किया था डेब्यू, पढ़ें हॉलीवुड तक का सफर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक सफल अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ रही हैं. 

5 - IND vs ENG 3RD ODI: रूट-मोर्गन की नाबाद पारी, इंग्‍लैंड 8 विकेट से जीता, सीरीज पर कब्‍जा 

IND vs ENG 3RD ODI: India vs England, 3rd ODI LIVE India tour of England, 2018, Headingley, Leeds

टिप्पणियां

मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज जो रूट (100 रन, 120 गेंद,10 चौके ) और कप्‍तान इयोन मोर्गन (88  रन, 108  गेंद, नौ चौके और एक छक्‍का ) की शानदार पारियों और दोनों के बीच हुई 186 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत इंग्‍लैंड ने आज यहां तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को बेहद आसानी से 8  विकेट से हरा दिया. 

VIDEO: गुजरात में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement