छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट, 3 जवान घायल

सुकमा जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन तलाशी के बाद शिविर वापस लौट रहे विशेष कार्यबल के तीन जवान बारूदी सुरंग की चपेट में आ गए.

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट, 3 जवान घायल

जंगल में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर हमला कर दिया (प्रतीकात्मक चित्र)

सुकमा:

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन दोपहर में तलाशी के बाद शिविर वापस लौट रही टीम में शामिल विशेष कार्यबल के तीन जवान बारूदी सुरंग की चपेट में आ गए. जवानों के पहुंचते ही नक्सलियों ने सुरंग में विस्फोट कर दिया. घायल जवानों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर भेजा गया है. 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बुर्कापाल हमले से जुड़े 34 नक्सली आए पुलिस की गिरफ्त में

सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि पुलबगड़ी थाना क्षेत्र से 14 अगस्त, सोमवार रात विशेष कार्यबल और जिला आरक्षित बल की टीम संयुक्त रूप से गश्त पर निकली थी. मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे जब जवान वापस लौट रहे थे, तब परिया जंगल के पास घात लगाए नक्सलियों ने टीम के पहुंचते ही विस्फोट कर दिया. दोनों ओर से गोलीबारी भी हुई. इस दौरान नक्सली फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: सुकमा नक्सली हमला : जवानों के शवों के साथ की गई बर्बरता

एसपी ने बताया कि एक जवान कट्टम रामा गंभीर रूप से घायल हुआ है. वहीं दो अन्य जवान बोदी चिन्ना और मड़कम सन्ना मामूली रूप से घायल हुए हैं. तीनों जवानों को प्राथमिक उपचार के लिए जगदलपुर मेडिकल कॉलेज लाया गया. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल कट्टम रामा की हालत खतरे से बाहर है. बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com