NDTV Khabar

कुपवाड़ा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, क्रॉस फायरिंग में 12 साल की बच्ची की भी मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुपवाड़ा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, क्रॉस फायरिंग में 12 साल की बच्ची की भी मौत

कुपवाड़ा मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कुपवाड़ा में हुए एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं
  2. इस मुठभेड़ के चपेट में एक नाबालिग बच्ची भी आ गई
  3. 12 साल की कनिज़ा की मौके पर ही मौत हो गई
कुपवाड़ा:
टिप्पणियां
उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. वहीं गोलीबारी की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की की भी मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में लड़की का भाई और एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता खुफिया सूचनाओं के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के कालारूस गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के तलाशी अभियान के दौरान ही इलाके में छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. अधिकारी के मुताबिक 'मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया.’ उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल से तीन शव और तीन हथियार बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा ‘मारे गए आतंकियों की पहचान की जानी है.’ अधिकारी ने कहा कि 12 साल की कनिज़ा गोलीबारी की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसका भाई फैसल भी जख्मी हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि शुरूआती गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement