NDTV Khabar

व्यवसायियों को बलात्कार के आरोपों में फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 महिला गिरफ्तार

पुलिस ने दावा कि उसने एक मोहपाश गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो शहर के व्यवसायियों को बलात्कार के आरोपों में फंसाने की धमकी देकर धन उगाही करती थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
व्यवसायियों को बलात्कार के आरोपों में फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 महिला गिरफ्तार

हनी ट्रैपिंग के जिरए गिरफ्तार महिलाएं व्यापारियों को अपने जाल में फंसाती थीं (फाइल फोटो)

कोटा: पहले वह काम मांगने के बहाने व्यापारियों से नजदीकी बढ़ाती थी. फिर व्यापारी के अपने मोह में उलझा कर उन्हें बलात्कार में फंसा कर लूटती थी. उसके साथ इस काम में कई और महिलाएं भी शामिल थीं. कोटा पुलिस ने जाल बिछाकर इनको गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है. तीन महिलाओं की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने दावा कि उसने एक मोहपाश गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो शहर के व्यवसायियों को बलात्कार के आरोपों में फंसाने की धमकी देकर धन उगाही करती थीं.

जांच अधिकारी अमरनाथ ने बताया कि आरोपियों में दो महिलाओं ने 17 मई की रात को नयापुर थाने पहुंचकर शहर के एक प्रमुख व्यवसायी और रेस्तरां के मालिक के खिलाफ कथित बलात्कार का मामला दर्ज कराया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. बहरहाल जांच के दौरान आरोप गलत और मनगढ़ंत पाए गए.

इस बीच शुक्रवार को एक अन्य व्यवसायी ने पुलिस को शिकायत दी कि एक महिला पिछले सात-आठ दिनों से फोन कर उनकी कंपनी में काम मांग रही है.

जांच अधिकारी ने बताया कि इसके बाद एक अन्य महिला ने भी फोन कर उनसे नौकरी की मांग की. जब वह बुधवार को उनसे मिले तो वह उनके नजदीक आ गई. जब व्यवसायी ने विरोध किया तो उसने बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर 50 लाख रूपये मांगे.

टिप्पणियां
अधिकारी ने बताया कि तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें अदालत में पेश किया गया जिसने दो को न्यायिक हिरासत में और एक को पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि गिरोह में पुरूष सदस्यों के शामिल होने की भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकताय

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement