क्रिकेट खेलने पर हुए विवाद के चलते चचेरे भाई ने 30 वर्षीय व्यक्ति को मारी गोली, आरोपी फरार

भिण्ड जिले के पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि आनंद शर्मा (40) ने बृहस्पतिवार सुबह करीब आठ बजे अपनी लाइसेंसी रायफल से अपने घर पर बृजेन्द्र शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी.

क्रिकेट खेलने पर हुए विवाद के चलते चचेरे भाई ने 30 वर्षीय व्यक्ति को मारी गोली, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • चचेरे भाई ने बृहस्पतिवार सुबह कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी
  • गोली मारने वाले सहित उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया
  • क्रिकेट खेलने के दौरान बुधवार शाम को मामूली विवाद हो गया था
भिण्ड:

जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलने पर एक दिन पहले हुए मामूली विवाद को लेकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके चचेरे भाई ने बृहस्पतिवार सुबह कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी. यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर की दूर नयागांव पुलिस थानांतर्गत कोट गांव में हुई. इस मामले में गोली मारने वाले सहित उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. भिण्ड जिले के पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि आनंद शर्मा (40) ने बृहस्पतिवार सुबह करीब आठ बजे अपनी लाइसेंसी रायफल से अपने घर पर बृजेन्द्र शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी.

खुलेआम फायरिंग करने के आरोप में VHP और बजरंग दल के 150 कार्यकर्ताओं पर FIR, देखें Video

उन्होंने कहा कि घटना के वक्त बृजेन्द्र अपने तीन अन्य साथियों के साथ आनंद के घर पर क्रिकेट खेलने के दौरान हुए मामूली विवाद को निपटाने आया था. अल्वारेस ने बताया कि आनंद के छोटे भाई राघवेन्द्र (28) के साथ उसके चचेरे भाई बृजेन्द्र का क्रिकेट खेलने के दौरान बुधवार शाम को मामूली विवाद हो गया था. इस विवाद को निपटाने को लेकर बृजेन्द्र अपने तीन अन्य साथियों के साथ बृहस्पतिवार सुबह अपने चचेरे भाई के घर पर आया, लेकिन यह विवाद और अधिक बढ़ गया.

मध्य प्रदेश की वो आदिवासी महिला, जिनकी पेंटिंग इटली में होगी शोकेस

उन्होंने कहा कि सुबह 8 बजे राघवेंद्र के बड़े भाई आंनद ने अपनी लाइसेंसी रायफल से बृजेन्द्र को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अल्वारेस ने बताया कि इस संबंध में मृतक के परिजन की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिनमें गोली चलाने वाला आंनद, उसका छोटा भाई राघवेंद्र एवं उसके परिवार के सदस्य रामहेत (60), अभिषेक (17) एवं अविनेश (23) शामिल हैं. उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार है. वहीं मामले की विस्तृत जांच जारी है.

Video: हनीट्रैप मामले में एक हजार से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)