NDTV Khabar

मोहाली : आपसी झगड़े में 31 कुत्तों पर फेंका तेजाब, एक की मौत ;12 गंभीर रूप से घायल

इंसानियत को शर्मशार करने वाली एक घटना यहां मोहाली में सामने आई है. यहां के एक गांव के पशु आश्रय केंद्र की मालकिन ने दावा किया है कि किराए के कमरे को खाली नहीं करने पर उसके 31 कुत्तों पर तेजाब और धारदार हथियार से हमला किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहाली : आपसी झगड़े में 31 कुत्तों पर फेंका तेजाब, एक की मौत ;12 गंभीर रूप से घायल

आरोप है कि मकान मालिक और उसके साथियों ने कुत्तों पर तेजाब डाल दिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. किराए के घर में चल रहा था कुत्तों का आश्रय घर
  2. कमरे खाली करने को लेकर मकान मालकि और किराएदार में हुई तकरार
  3. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है
मोहाली: इंसानियत को शर्मशार करने वाली एक घटना यहां मोहाली में सामने आई है. यहां के एक गांव के पशु आश्रय केंद्र की मालकिन ने दावा किया है कि किराए के कमरे को खाली नहीं करने पर उसके 31 कुत्तों पर तेजाब और धारदार हथियार से हमला किया गया. इसमें एक कुत्ता मर गया. 12 कुत्ते गंभीर रूप से घायल हैं और 19 लापता हैं.

नानदियाली गांव में प्रोटेक्शन एंड केयर फॉर एनिमल्स (पीएसीएफए) का संचालन करने वाली रेशम धालीवाल का दावा है कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने पशु आश्रय के लिए दो कमरे किराए पर लिए थे.

संपत्ति का मालिक बलविंदर सिंह महिला से कमरे खाली कराना चाहता था लेकिन धालीवाल ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच गर्मागर्म बहस हो गई. धालीवाल के मुताबिक, मकान मालिक और उसेक साथियों ने अगले दिन उसके 31 कुत्तों पर तेजाब फेंका और धारदार हथियार तथा डंडों से हमला किया.

सोहना के थाना प्रभारी परविंदर सिंह ने कहा कि बलविंदर, उसके बेटे जिम्मी और घरेलू सहायक धरमिंदर पर विभिन्न आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि बलविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो अन्य फरार हैं.

टिप्पणियां
आरोपी व्यक्ति ने हालांकि आरोपों से इनकार किया है. पेटा ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर हमलावरों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement