यह ख़बर 15 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक 32 वर्षीय महिला से कथित रूप से गैंगरेप

बदायूं :

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के कटरा सआदतगंज गांव में दो चचेरी बहनों के बलात्कार और हत्या की घटना के बाद जिले के दिसौली थाना क्षेत्र में हथियार दिखा कर एक विवाहिता से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

मामले के तीन आरोपियों में एक सिपाही का बेटा भी है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने रविवार कोबताया कि दिसौली थाने के सोमवार बाजार मोहल्ले में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है। उसका पति हत्या के एक मामले में जेल में बंद है। शुक्रवार की रात महिला अपने दोनों बच्चों के साथ दवा लेने गई थी जहां उसे दो साथियों के साथ हिमांशु नामक युवक मिला, जिसे वह पहले से जानती थी। हिमांशु का पिता पुलिस में सिपाही है और वर्तमान में संभल जिले के थाना बहजोई में तैनात है।

कुमार ने पीड़ित महिला से मिली तहरीर के हवाले से बताया कि हिमांशु महिला और उसके बच्चों को दूसरा कमरा दिलवाने का झांसा देकर अपने निर्माणाधीन मकान पर ले गया और तीनों को अन्दर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। कई घंटे तक महिला दरवाजा पीटती रही किन्तु दरवाजा नहीं खुला। देर शाम हिमांशु अपने दो साथियों के साथ मकान पर आया और तीनों ने महिला से बलात्कार किया। उन्होंने महिला को शनिवार की सुबह यह धमकी दे कर छोड़ा कि किसी को कुछ भी बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि मकान से मुक्त होते ही महिला ने शोर मचाया तो मोहल्ले वाले जमा हो गए और महिला को लेकर कोतवाली पहुंचे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमार ने बताया कि पुलिस ने हिमांशु, खलीफा उर्फ प्रमोद एवं एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया है। सिपाही के मकान को सील कर दिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।