NDTV Khabar

उत्तराखंड में गहरी खाई में गिरी बस : मृतकों की संख्या पहुंची 47, आठ यात्री घायल

यह घटना पौड़ी गढ़वाल की बताई जा रही है.जहां भौण से रामनगर जाने वाली बस गहरी खाई में गिर गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड में गहरी खाई में गिरी बस : मृतकों की संख्या पहुंची 47, आठ यात्री घायल

खाई में बस गिरने से 45 की मौत

खास बातें

  1. उत्तराखंड में खाई में गिरी बस.
  2. इस हादसे में 45 लोगों की मौत हो गई है.
  3. घटना पौड़ी गढ़वाल की है.
नई दिल्ली:

उत्तराखंड में रविवार को एक बस के 60 मीटर गहरी खाई में गिरने से 47 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना पिपली-भौन सड़क पर क्वीन्स ब्रिज के पास सुबह नौ बजे के आसपास हुई. चालक का बस से नियंत्रण हट गया और यह 28 सीटर बस खाई में जा गिरी. बस भौन से रामनगर जा रही थी. इस हादसे में घायल आठ लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के महानिरीक्षक संजय गुंजियाल ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर की मदद ली जा रही है. ​

यूपी के मैनपुरी में तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 17 की मौत और 12 घायल, 3 की हालत नाजुक

यह घटना पौड़ी गढ़वाल की बताई जा रही है.जहां भौण से रामनगर जाने वाली बस गहरी खाई में गिर गई और 45 लोगों की मौत हो गई. सूत्रों की मानें तो पुलिस की टीम खाई में उतर चुकी है और जैसे-जैसे रेस्क्यू का काम आगे बढ़ेगा, मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती हैं. बताया जा रहा है कि ज्यादातर मृतक स्थानीय हैं. जिस सड़क से यह बस गुजर रही थी, वह काफी संकरा है. 


टिप्पणियां

मिजोरम में बस खाई में गिरी, 9 लोगों की मौत 

पुलिस  कमिश्नर दिलीप जावलकर के मुताबिक, 20 शव को बरामद कर लिया गया है. मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. बताया जा रहा है कि यह प्राइवेट बस थी और इस बस में कितने लोग सवार थे, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है. 

 ​
VIDEO: यूपी के मैनपुरी में तेज़ रफ़्तार बस पलटने से 16 लोगों की मौत, 12 घायल


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement