NDTV Khabar

दिल्‍ली: अशोक विहार में एक इमारत गिरने से चार बच्चों समेत 5 की मौत

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार के सावन पार्क बिल्डिंग में बुधवार को तीन मंजिला एक इमारत गिरने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है और कम से कम नौ अन्य लोग घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: अशोक विहार में एक इमारत गिरने से चार बच्चों समेत 5 की मौत

दिल्‍ली में इमारत गिरने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है

खास बातें

  1. तीन मंजिला एक इमारत गिरने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत
  2. कम से कम नौ अन्य लोग घायल हो गए
  3. एमसीडी ने इस बिल्डिंग को कमजोर घोषित कर रखा था.
नई दिल्ली:

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार के सावन पार्क बिल्डिंग में बुधवार को तीन मंजिला एक इमारत गिरने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है और कम से कम नौ अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस का कहना है कुल 10 लोगों को यहां से निकाला गया है, जिनमें चार बच्चों की मौत हो गई और एक की हालत अभी भी क्रिटिकल है. अभी तक की जांच के मुताबिक, एमसीडी ने इस बिल्डिंग को कमजोर घोषित कर रखा था. 

पश्चिम बंगाल: निर्माणाधीन फ़्लाईओवर गिरा, अभी तक कोई हताहत नहीं, एक महीने में तीसरी बार गिरा पुल

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में एक पेड़ भी था और पेड़ के स्पोर्ट से भी बिल्डिंग टिकी हुई थी कुछ दिन लगातार बारिश हुई ये पेड़ भी सुख गया और बिल्डिंग गिर गई्. फिलहाल जांच जारी है. दो परिवार मिले है और जिनको निकाला गया है उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 


VIDEO: घोड़े पर खड़े होकर डांस कर रही थी लड़की, फिर हुआ ऐसा हादसा
 


नॉन-इंश्योर्ड वाहन से हादसा होने पर SC का बड़ा फैसला, जिस वाहन से दुर्घटना हो, उसे बेचकर दिया जाए मुआवज़ा
टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि मलबे के भीतर कई लोगों के अब भी फंसे होने की आशंका है. बचाव दल घटनास्थल पर कार्य में जुटा हुआ है. एक अधिकारी ने बताया कि सुबह नौ बजकर 25 मिनट पर इस घटना के संबंध में उनके पास एक फोन कॉल आया था जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियां सावन पार्क के निकट भेजी गई.  एनडीआरएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि राहत अभियान के लिए एनडीआरएफ की दो टीमें भेजी गई हैं. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement