NDTV Khabar

एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, सभी की मौत

पुलिस से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग 59 पर ग्राम खेड़ी-देवगांव के बीच एक अज्ञात वाहन ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल: मध्य प्रदेशके बैतूल जिले में रविवार की देर शाम को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है. टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है. 

6 महीने की नर्मदा यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह, बोले- अब ट्वीट नहीं सिर्फ री-ट्वीट करूंगा

पुलिस से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग 59 पर ग्राम खेड़ी-देवगांव के बीच एक अज्ञात वाहन ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में मोटर साइकिल सवार चारों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो युवक, एक महिला और लगभग पांच वर्षीय बच्चा शामिल है। मृतक इंदिरा कालोनी निवासी राजेश जांगरे (40) के परिवार के सदस्य थे.

वीडियो : बीएमडब्लू ने मारी टक्कर
कोतवाली थाने के अंतर्गत आने वाली खेड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी बी. डी. मिश्रा ने बताया, "यह हादसा खेड़ी-चिचोली मार्ग पर खेड़ी-देवगांव के बीच मदान फार्म हाऊस के पास हुआ. मोटर साइकिल पर सवार दो युवकों, एक महिला और एक बच्चे की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई. अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है." 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement