दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने एक ऐसे गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो पुलिसवाले बनकर दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों के साथ ठगी करते थे.

दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया

खास बातें

  • दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी
  • पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
  • पकड़े गए आरोपियों में 2 लोग ईरान के नागरिक हैं
नई दिल्ली:

पुलिस ने एक ऐसे गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो पुलिसवाले बनकर दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों के साथ ठगी करते थे. पकड़े गए आरोपियों में 2 लोग ईरान के नागरिक हैं. पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ समय से ऐसी शिकायतें आ रही थीं कि 2 बाइक पर सवार 4 लड़कों का गैंग एयरपोर्ट के आसपास मुसाफिरों के साथ पुलिसकर्मी बनकर ठगी कर रहा है. इसी सूचना पर 30 नवंबर को एयरपोर्ट के आसपास पुलिस की अलग अलग टीमों को तैनात किया गया और रक्षा विभाग से जुड़े एक सीसीटीवी के कंट्रोल रूम में  हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही थी.

खुद को IPS बता महिलाओं को सरकारी नौकरी का लालच देकर भेजता था अश्लील VIDEO और मैसेज, पुलिस ने दबोचा

सीसीटीवी में मेहराम नगर बस स्टॉप के पास 2 बाइक पर सवार 4 लड़के दिखाई दिए. कंट्रोल रूम से फौरन पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गयी और फिर आरोपियों अकबर अली, जफर सैफुल्लाह, नासिर सलीम और नासिर स्याह को पकड़ लिया गया. 

Newsbeep

19 वर्षीय किशोर पर कुछ युवकों ने चाकू से किया हमला, तीन लोग गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नासिर सलीम और नासिर स्याह, ईरानी नागरिक हैं. आरोपियों ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहनकर और पुलिस के फर्जी आईकार्ड लेकर मुसाफिरों के साथ उन्हें डरा धमकाकर  ठगी कर लेते थे. इनके पास से पुलिस के फर्जी आईकार्ड, वर्दी और हथियार बरामद हुए हैं.