Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने एक ऐसे गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो पुलिसवाले बनकर दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों के साथ ठगी करते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया

खास बातें

  1. दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों से पुलिसवाले बनकर करते थे ठगी
  2. पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
  3. पकड़े गए आरोपियों में 2 लोग ईरान के नागरिक हैं
नई दिल्ली:

पुलिस ने एक ऐसे गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो पुलिसवाले बनकर दिल्ली एयरपोर्ट के पास मुसाफिरों के साथ ठगी करते थे. पकड़े गए आरोपियों में 2 लोग ईरान के नागरिक हैं. पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ समय से ऐसी शिकायतें आ रही थीं कि 2 बाइक पर सवार 4 लड़कों का गैंग एयरपोर्ट के आसपास मुसाफिरों के साथ पुलिसकर्मी बनकर ठगी कर रहा है. इसी सूचना पर 30 नवंबर को एयरपोर्ट के आसपास पुलिस की अलग अलग टीमों को तैनात किया गया और रक्षा विभाग से जुड़े एक सीसीटीवी के कंट्रोल रूम में  हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही थी.

खुद को IPS बता महिलाओं को सरकारी नौकरी का लालच देकर भेजता था अश्लील VIDEO और मैसेज, पुलिस ने दबोचा

सीसीटीवी में मेहराम नगर बस स्टॉप के पास 2 बाइक पर सवार 4 लड़के दिखाई दिए. कंट्रोल रूम से फौरन पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गयी और फिर आरोपियों अकबर अली, जफर सैफुल्लाह, नासिर सलीम और नासिर स्याह को पकड़ लिया गया. 


टिप्पणियां

19 वर्षीय किशोर पर कुछ युवकों ने चाकू से किया हमला, तीन लोग गिरफ्तार

नासिर सलीम और नासिर स्याह, ईरानी नागरिक हैं. आरोपियों ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहनकर और पुलिस के फर्जी आईकार्ड लेकर मुसाफिरों के साथ उन्हें डरा धमकाकर  ठगी कर लेते थे. इनके पास से पुलिस के फर्जी आईकार्ड, वर्दी और हथियार बरामद हुए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तसलीमा नसरीन ने उठाया था सवाल, अब पिता ने यूं दिया जवाब

Advertisement