दिल्ली स्थित बंगाल भवन पर नारेबाजी करने वाले 4 लोग हिरासत में, बढ़ाई गई सुरक्षा

बंगाल भवन पर गुरुवार रात करीब 9:30 बजे 4 लोग पहुंचे और ममता बनर्जी और बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे .

दिल्ली स्थित बंगाल भवन पर नारेबाजी करने वाले 4 लोग हिरासत में, बढ़ाई गई सुरक्षा

बाराखंबा इलाके के हेली रोड पर स्थित बंगाल भवन की बढ़ाई गई सुरक्षा.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले का असर दिल्ली में भी देखा गया .दिल्ली में बाराखंबा इलाके में हेली रोड पर स्थित बंगाल भवन पर गुरुवार रात करीब 9:30 बजे 4 लोग पहुंचे और ममता बनर्जी और बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे .

फौरन ही पुलिस को सूचना दी गई . मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों लोगों को हिरासत में ले लिया और मंदिर मार्ग थाने ले गई. साथ ही हेली रोड पर स्थित बंगाल भवन के दोनों तरफ के रास्ते पर बैरिकेडिंग कर रास्ता बंद कर दिया है .

बंगाल भवन की सुरक्षा के लिए पैरामिलिट्री फोर्स और दिल्ली पुलिस को तैनात किया गया है  सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम बंगाल भवन और आसपास किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- BJP प्रमुख के काफिले पर हमले के बाद गृह मंत्रालय ने बंगाल के दो शीर्ष अफसरों को तलब किया

बता दें कि जेपी नड्डा की बंगाल यात्रा के दौरान गुरुवार को 24 परगना में उनके काफिले पर ईंट-पत्थर से हमला किया गया था. नड्डा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था और गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसके लिए जवाब देना होगा.

इस घटना के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर अमित शाह को रिपोर्ट भेजा है. शाह ने नड्डा के काफिले पर हुए हमले के एक घंटे बाद ही रिपोर्ट मांगी थी. शाह ने इस हमले को 'प्रायोजित हिंसा' बताते हुए इस घटना पर भी रिपोर्ट मांगी थी. इस हमले में कुछ नेताओं को चोट लगी थी और काफिले में शामिल गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई थीं. 
 

चुनाव से पहले बंगाल में सियासी हिंसा का ट्रेलर?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com