लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली आ रही बस और कार में टक्कर, 5 की मौत

कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक हादसे में बिहार के 5 कामगारों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली आ रही बस और कार में टक्कर, 5 की मौत

सुबह 5 बजे हुआ ये हादसा

लखनऊ:

कन्नौज (Kanauuj) में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow Agra Express Way) पर हुए दर्दनाक हादसे में बिहार के 5 कामगारों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं. इनमें से 18 को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस जोकि पूरी तरह से भरी हुई थी, वो बिहार के दरभंगा के मसवनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी. जोकि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. बता दें कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान में जो कामगार और मजदूर अपने घर गए थे वह दोबारा बड़े शहरों की तरफ अपनी वापसी कर रहे हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे कट के पास तड़के 5 बजे एक बस और SUV कार में जोरदार टक्कर हुई, जिसके बाद दोनों वाहन खाई में जा गिरे. इस हादसे के वक्त बस में मौजूद ज्यादातर सवारियां सो रही थी. ड्राइवर को भी झपकी आ गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. घटना के वक्त अचानक जोरदार टक्कर के बाद जब बस पलटती हुई खाई में गिरी तब सबकी आंखे खुली और चीख पुकार मच गई, दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Newsbeep

बस में फंसे घायलों की चीख सुनकर आये पास के ग्रामीणों ने सबको बाहर निकाला. UDDA की मोबाइल टीम और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मृतकों और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. हादसा पीड़ितों के परिजनों को पुलिस टीम ने सूचना पहुंचा दी है. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर DM, SP भी मौके पर पहुंचे है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मुंबई में भारी बारिश के बीच दो इमारतों के हिस्से गिरे