नोएडा में समलैंगिकों को ऐप का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने वाला गैंग पकड़ा गया

कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कपिल व राहुल नामक दो लोगों को लगी है.   

नोएडा में समलैंगिकों को ऐप का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने वाला गैंग पकड़ा गया

नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंग को पकड़ा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एक ऐप के जरिए समलैंगिक लोगों से संपर्क करके उनकी अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले एक गैंग के पांच लोगों को थाना फेस-3 पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों को लगी. पुलिस ने बदमाशों के पास से करीब 20 लाख रुपये कीमत के जेवरात, 1,14,000 रूपये नगद, 24 कीमती घड़ियां, ब्रेजा कार, डीवीडी प्लेयर तथा अवैध हथियार आदि बरामद किए हैं.   पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस- 3 में कुछ समलैंगिक लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक ऐप के जरिए उनसे कुछ लोगों ने संपर्क साधा. उनके अनुसार ऐप के माध्यम से मिले लोगों ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा उसकी वीडियो आदि बनाकर उसके आधार पर वे उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं.  

डीसीपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर एक कार को रोकने का प्रयास किया. कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कपिल व राहुल नामक दो लोगों को लगी है. 
 
उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उन्होंने बताया कि मौके से भाग रहे इनके अन्य साथी मनीष, अजय शर्मा व राजकुमार को भी पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने अब तक सैकड़ों लोगों को ब्लैकमेल करके मोटी रकम वसूली है.  



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com