NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में 5 आतंकी ढेर, आज आएगा 12वीं का रिजल्‍ट, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी  आज ओडिशा के कटक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में 5 आतंकी ढेर, आज आएगा 12वीं का रिजल्‍ट, अब तक की 5 बड़ी खबरें

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी  आज ओडिशा के कटक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर, गोवा में बीच पर एक लड़की का उसके बॉयफ्रेंड के सामने कथित तौर पर गैंगरेप किया गया. इधर जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) शनिवार यानी कि 26 मई को 12वीं के नतीजे घोषित करेगा. पेट्रोल का दाम लगातार 13वें दिन जारी रहा.

1. ओडिशा में सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे पीएम मोदी, कांग्रेस पूरे देश में मनाएगी 'विश्वासघात दिवस', 10 बड़ी बातें
 
top 5 big news

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी  आज ओडिशा के कटक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर, गोवा में बीच पर एक लड़की का उसके बॉयफ्रेंड के सामने कथित तौर पर गैंगरेप किया गया.

2. गोवा में बीच पर बॉयफ्रेंड के सामने लड़की का गैंगरेप
 
top 5 big news

गोवा में रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दक्षिण गोवा में समुद्र किनारे एक महिला से उसके बॉयफ्रेंड के सामने तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया.  बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुरवार की रात गोवा में सेर्नाबतिम बीच पर हुई.  


3. जम्मू-कश्मीर : घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया 
 
top 5 big news
जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शनिवार को यहां घुसपैठ का प्रयास कर रहे 5 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में बड़ी संख्या में आतंकवादी घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे, लेकिन मुस्तैद सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान पांच आतंकी भी मार गिराये.

4. CBSE Class 12th Results 2018: आज आएगा 12वीं का रिजल्‍ट, गूगल पर ऐसे करें चेक
 
top 5 big news
CBSE Class 12th Results 2018: सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) शनिवार यानी कि 26 मई को 12वीं के नतीजे घोषित करेगा. इस बात की जानकारी मानव संसाधन मंत्रालय के सचिव अनिल स्‍वरूप ने ट्वीट के जरिए दी है. गौरतलब है कि इस साल 10वीं और 12वीं में 28 लाख स्‍टूडेंट ने बोर्ड परीक्षा दी थी. 

टिप्पणियां
5. क्या धीरे-धीरे 100 रुपये प्रतिलीटर तक पहुंच जाएगा पेट्रोल, 13 वें दिन भी बढ़ी कीमतें
 
top 5 big news
पेट्रोल और डीज़ल लगातार 13वें दिन महंगा हो गया है. आज पेट्रोल 13 पैसे और डीज़ल 16 पैसे महंगा हो गया. मुंबई में 85 रुपये 78 पैसे और डीज़ल 73 रुपए 36 पैसे प्रति लीटर हो गया है. वहीं राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 77 रुपये 97 पैसे हो गया है तो डीज़ल 68 रुपये 90 पैसे हो गया. 

VIDEO: सिटी सेंटर: सोशल मीडिया पर सरकार की नजर, बिजली के बिल से दिल्ली वाले परेशान13:01


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement