NDTV Khabar

मां की मौत से बेखबर 5 साल का मासूम रात भर शव से लिपट कर सोया रहा और जब सुबह हुई तो....

हैदराबाद के एक अस्पताल की है यह घटना, बाद में पुलिस की मदद से बच्चे को उसके परिवार के पास छोड़ा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां की मौत से बेखबर 5 साल का मासूम रात भर शव से लिपट कर सोया रहा और जब सुबह हुई तो....

महिला और बच्चे की फाइल फोटो

खास बातें

  1. रविवार रात हुई थी महिला की मौत
  2. कुछ दिन पहले ही अस्पताल के बाहर कोई छोड़ गया था
  3. बच्चे को उसके परिवार के हवाले किया गया
हैदराबाद: अपनी बीमार मां की मौत से बेखबर एक पांच साल के बच्चे ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकार आप भी भावुक हो जाएंगे.घटना हैदराबाद के एक अस्पताल की है. दरअसल, कुछ दिन पहले कोई इस बीमार महिला और उसे 5 साल के बच्चे को अस्पताल के बाहर छोड़कर चला गया था. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया. डॉक्टरों के अनुसार महिला दिल के रोग से पीड़ित थी. लिहाजा उसे ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने कई बार सीपीआर भी दिया, लेकिन इन सब के बावजूद भी महिला की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: पिकअप वैन और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

खास बात यह है कि अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की देखभाल के लिए सिर्फ उसका 5 साल का बेटा था. वह रोज अपनी मां का खयाल रखता और उसके साथ ही सोता था. रविवार रात डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी महिला को नहीं बचाया जा सका. बाद में डॉक्टरों ने बच्चे को उसकी मां की मौत के बारे में समझाने की कोशिश की, लेकिन बच्चा उनकी बात समझने की जगह सिर्फ अपनी मां के साथ सोने की जिद्द करता रहा. इसके बाद डॉक्टरों ने उसे मां के साथ रहने देने का फैसला किया. बच्चा कई घंटों तक मां के शव के साथ उसी बेड पर सोया रहा.

यह भी पढ़ें: अज्ञात वाहन ने स्कूटर में मारी टक्कर; बच्ची की मौत, माता-पिता और भाई घायल

सुबह जब शव को मोर्चरी ले जाने की कोशिश की गई तो बच्चे ने अपनी मां का हाथ पकड़ लिया और लोगों को ऐसा करने से रोकने लगा. बाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने किसी तरह से बच्चे को महिला से दूर किया और शव को मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया. बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

टिप्पणियां
VIDEO: एमआरआई मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला बीते कुछ महीनों से अपने पति से अलग रह रही थी. इसी दौरान महिला की तबीयत खराब रहने लगी. पुलिस ने महिला के ससुराल का पता लगाने के बाद बच्चे को उसके चाचा के हवाले कर दिया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement