NDTV Khabar

VIDEO: जब पार्किंग में खड़ी 50 लाख की ऑडी कार चंद सेकेंड में ही धू-धू कर जली

ऑडी ऑनर के लिए यह वीडियो देखना सच में काफी दर्दनाक अनुभव रहा होगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब पार्किंग में खड़ी 50 लाख की ऑडी कार चंद सेकेंड में ही धू-धू कर जली

धू-धू कर जलती ऑडी कार

पुणे: क्या किसी के 50 लाख रुपये चंद सेकेंड में खत्म हो सकते हैं? मगर यह हकीकत है कि किसी के कुछ सेकेंड में ही 50 लाख रुपये जल कर राख हो गए. जी हां, आप समझ सकते हैं कि उस ऑडी के मालिक पर उस वक्त क्या बीती होगी, जब पार्किंग खड़ी 50 लाख रुपये की ऑडी कार कुछ सेकेंड्स में ही जल कर खाक हो गई. ऑडी ऑनर के लिए यह वीडियो देखना सच में काफी दर्दनाक अनुभव रहा होगा. 

पुणे के धायरी इलाके में एक बेसमेंट में खड़ी इस कार के जलने का एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है, जिसमें यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग स्कूटर से हैं जो Audi Q5 SUV के पास जाते हैं. ऐसा लगता है कि उनमें से एक जमीन से कुछ उठाते हैं और उसे गाड़ी पर डालते हैं. फिर अचानक ही बेसमेट में खड़ी ऑडी कार में आग की एक बड़ी लपट उठती है और वह धू-धू कर जलने लगती है. उसके बाद ये दोनों स्कूटी पर बैठकर तुरंत भाग जाते हैं.  बताया जा रहा है कि ऑडी के बगल में खड़ी दो कार, Maruti Suzuki SX4 और  Honda City भी इस आग की चपेट में आने से जल जाती है. मगर ये सभी घटना बेसमेंट में लगी सीसीटीवी में कैद हो जाती है और इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. 

टिप्पणियां
हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये दोनों शख्स कौन थे  और उन्होंने ऑडी कार को आग के हवाले क्यों कर दिया? मगर पुलिस ने मामला दर्द कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement