NDTV Khabar

Jammu Kashmir: हर जिले में खोले जाएंगे 50 PCOs, मुफ्त में कर सकेंगे फोन कॉल

जम्मू-कश्मीर प्रशासन जल्द ही कश्मीर संभाग के प्रत्येक जिले में 50 पीसीओ खोलेगा, जहां से लोग मुफ्त में फोन कॉल कर सकेंगे. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jammu Kashmir: हर जिले में खोले जाएंगे 50 PCOs, मुफ्त में कर सकेंगे फोन कॉल

कश्मीर के प्रत्येक जिले में खोले जाएंगे 50 पीसीओ- (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर प्रशासन जल्द ही कश्मीर संभाग के प्रत्येक जिले में 50 पीसीओ खोलेगा, जहां से लोग मुफ्त में फोन कॉल कर सकेंगे. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कश्मीर संभाग के आयुक्त बसीर अहमद खान ने बताया कि पीसीओ लगाने के लिए स्थानों की पहचान तथा अन्य जरूरतों को पहले ही पूरा किया जा चुका है और जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा. उन्होंने बताया, “सूची और अन्य विवरण भारत संचार निगम लिमिटेड को मुहैया कराए जा चुके हैं और इस पर काम जल्द ही शुरू होगा.”

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी : दूरदराज के 500 रेलवे स्टेशनों पर लगाये जाएंगे वाईफाई बूथ

उन्होंने बताया कि आम जनता इन पीसीओ के जरिए मुफ्त फोन कॉल कर सकेगी. सरकार के इस कदम से आने वाले दिनों में घाटी में संचार की सुविधा बढ़ेगी. वहीं, भारती एयरटेल ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में अपने ‘एयरटेल थैंक्स' ग्राहकों के लिए नेटवर्क निलंबित रहने की अवधि के दौरान का पोस्टपेड का तय किराया शुल्क माफ करने की घोषणा की.


महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली के दौरान बोले राहुल गांधी, जेब कतरे की तरह मोदी, मुद्दों से ध्यान भटकाते हैं

टिप्पणियां

‘एयरटेल थैंक्स' कंपनी का एक विशेष कार्यक्रम है. इसमें वह ग्राहकों को मासिक खर्च के आधार विशेष सुविधाएं देती है. एयरटेल ने एक बयान में कहा कि अधिकारियों के दिशानिर्देशों के अनुसार जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं फिर शुरू कर दी गयी है. कंपनी ने अच्छी भावना दिखाते हुए अपने एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों के लिए पोस्टपेड प्लान का तय किराया माफ कर दिया है.

Video: मोबाइल पोस्टपेड सेवा शुरू करने के कुछ घंटों बाद एसएमएस सेवा को किया बंद



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement