उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई, शिवसेना नेता समेत 6 आरोपियों को जमानत

मदन शर्मा ने कहा था कि आठ से 10 लोगों ने मेरे ऊपर हमला किया और मुझे पीटा. मैंने पूरी जिंदगी देश की सेवा की है. इस तरह की सरकार को नहीं रहना चाहिए.

उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई, शिवसेना नेता समेत 6 आरोपियों को जमानत

पूर्व नौ सेना अधिकारी के साथ मारपीट करने वालों को जमानत

खास बातें

  • उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर अधिकारी की पिटाई का मामला
  • शिवसेना नेता समेत 6 आरोपियों की हुई थी गिरफ्तारी
  • पुलिस थाने से आरोपियों को जमानत
मुंबई:

मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी (Ex- Navy Officer) की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना (Shivsena) नेता और 5 अन्य लोगों को पुलिस थाने से जमानत मिल गई है. आरोप है कि एक पूर्व नेवी अफसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के सुप्रीमो उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था. पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी और सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

पूर्व नौ सेना अधिकारी के साथ मारपीट की घटना को लेकर मुकदमा दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने स्थानीय शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत, जिन मामलों में अधिकतम सात साल या उससे कम की सजा है. ऐसे मामले में आरोपी को थाने से जमानत देने का अधिकार संबंधित पुलिस थाने के पास है. 

गिरफ्तार आरोपियों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं. पीड़ित मदन शर्मा द्वारा दर्ज बयान के अनुसार, कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है.

मदन शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से शुक्रवार को कहा कि आठ से 10 लोगों ने मेरे ऊपर हमला किया और मुझे पीटा. मैंने पूरी जिंदगी देश की सेवा की है. इस तरह की सरकार को नहीं रहना चाहिए.

वीडियो: कार्टून फॉरवर्ड करने पर पूर्व नौसेना अफसर को पीटा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com