गाजियाबाद के लोनी में फ्रिज में करंट उतरने से 5 बच्चों सहित 6 की मौत

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में करंट लगने से 6 लोगों की मौत हो गई है. इसमें 5 बच्चों समेत एक बुजुर्ग महिला शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के कारण फ्रिज में करंट उतर आया है और फ्रिज जलकर हुआ राख हो गया.

गाजियाबाद के लोनी में फ्रिज में करंट उतरने से 5 बच्चों सहित 6 की मौत

घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना की आजाद कॉलोनी में एक ही परिवार के छह सदस्यों की शार्ट सर्किट के कारण करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में पांच बच्‍चे शामिल हैं, सभी एक ही परिवार के थे. शुरुआती जांच में हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाला यह हादसा लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना आजाद कॉलोनी में हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में 40 साल की परवीन उनकी 12 साल की बेटी फातमा ,उनकी 10 साल की भतीजी साहिमां ,8 साल की रतिया ,8 साल का अब्दुल अजीम  और 5 साल का अब्दुल अहद शामिल है.

जानकारी के मुताबिक फ्रिज में शार्ट शर्किट से करंट फैला उसके बाद फ्रिज में आग लग गयी,फिर करंट और आग कमरे में फैल गयी जहाँ एक कमरे में परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे,जिसकी चपेट में सभी आ गए,और सभी की मौत हो गई. सुबह जब घर के बाकी सदस्य कमरे के पास गए तब हादसे का पता चला ,पुलिस जांच कर रही है कि आखिर हादसा कैसे हुआ. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com