NDTV Khabar

सिक्किम में पहाड़ी से गिरा वाहन, 6 पर्यटकों की मौत

सिक्किम की राजधानी गंगटोक से पांच किलोमीटर दूर स्थित पर्यटन स्थल ताशी के नजदीक फेंगला में एक वाहन के पहाड़ी से गिरने के चलते छह पर्यटकों की मौत हो गई. मृतकों में दो परिवार के सदस्य शामिल हैं, जिनमें दो ओडिशा से और चार पश्चिम बंगाल से हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिक्किम में पहाड़ी से गिरा वाहन, 6 पर्यटकों की मौत

सिक्कम में पर्यटकों से भरा वाहन पहाड़ी से गिर गया (प्रतीकात्मक चित्र)

सिलिगुड़ी: सिक्किम की राजधानी गंगटोक से पांच किलोमीटर दूर स्थित पर्यटन स्थल ताशी के नजदीक फेंगला में एक वाहन के पहाड़ी से गिरने के चलते छह पर्यटकों की मौत हो गई. मृतकों में दो परिवार के सदस्य शामिल हैं, जिनमें दो ओडिशा से और चार पश्चिम बंगाल से हैं.

मंगलवार की रात 10 बजे हुई दुर्घटना में दो अन्य यात्री पर्यटक और वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. पूर्वी सिक्किम के पुलिस अधीक्षक डीबी गिरी ने बताया कि घायलों को गंगटोक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी उनकी हालत पर कुछ कहा नहीं जा सकता. उन्होंने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पांच पर्यटकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक पर्यटक ने अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया. दो अन्य पर्यटक और वाहन चालक गंभीर रूप से जख्मी हैं और उन्हें गंगटोक के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. मृतकों में चार पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में इच्छापुर के रहने वाले थे, हालांकि उनका मूलवास ओडिशा था.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement