NDTV Khabar

कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची की मां ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने POSCO एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

खास बातें

  1. पड़ोसी है 19 साल का आरोपी
  2. बच्ची की मां ने पुलिस में की शिकायत
  3. पुलिस कर रही मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार
कोलकाता:

नाबालिग से बलात्कार का एक अन्य मामला अब पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है. यहां गार्डन रीच इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रह रहे एक 19 साल के लड़के ने ही बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बाथरूम में लॉक कर रेप किया. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

उन्नाव रेप पीड़िता के दर्द से कहराते हुए आखिरी शब्द थे, 'भईया, हमें बचा लीजिए'

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की मां की शिकायत के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा, ''आरोपी पर POSCO एक्ट के तहत  मामला दर्ज कर लिया है.'' पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है और फिलहाल आगे की कार्रवाई के लिए मेडिकल जांच की रिपोर्ट का इतजार किया जा रहा है. 

वहीं कोलकाता के ही अन्य रेप के मामले में शुक्रवार को यहां की एक जिला अदालत ने साल 2014 में सात साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के दोषी अधेड़ को 10 साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई. उलटाडंगा मुख्यमार्ग इलाके का रहने वाला शंभू हालदार ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को लूडो खेलने के लिए अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ जघन्य अपराध किया. 


उन्नाव बना उत्तर प्रदेश का 'रेप कैपिटल', 2019 में हुए 86 दुष्कर्म

टिप्पणियां

पीड़िता की मां ने पहली जनवरी, 2014 को पुलिस को इस वारदात की सूचना दी थी, जिस आधार पर शंभू हालदार के खिलाफ उलटाडंगा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (1) (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया था. अलीपुर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश आरोपपत्र में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट भी लगाया गया था.

(इनपुट-एजेंसी)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement