कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर अवैध तरीक़े से चल रहे थे 2 हुक्का बार, 65 लोग गिरफ्तार

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रमोद कुमार मिश्रा के मुताबिक स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक सूचना के बाद 1 जनवरी को पहले रोहिणी सेक्टर 9 के अपटाउन कैफ़े पर छापा मारा जहां बिना सोशल डिस्टेंसिंग के 22 लोग डांस कर रहे थे और हुक्का पी रहे थे.

कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर अवैध तरीक़े से चल रहे थे 2 हुक्का बार, 65 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली:

सरकार द्वारा बनाये गए कोविड 19 नियमों को ताक पर रख दिल्ली के रोहिणी इलाके में अवैध तरीके से चलाए जा रहे 2 हुक्का बार में पुलिस ने कुल 65 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें हुक्का बार का स्टाफ भी शामिल है. रोहिणी जिले के डीसीपी प्रमोद कुमार मिश्रा के मुताबिक स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक सूचना के बाद 1 जनवरी को पहले रोहिणी सेक्टर 9 के अपटाउन कैफ़े पर छापा मारा जहां बिना सोशल डिस्टेंसिंग के 22 लोग डांस कर रहे थे और हुक्का पी रहे थे. इसके अलावा 4 लोग हुक्का पिला रहे थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. हुक्का बार के मालिक की पहचान 23 साल के साहिल के तौर पर हुई. इस कैफे से 10 हुक्के भी जब्त किए गए.

दिल्ली सरकार कोरोना के कारण हुक्का और हुक्का जैसे यंत्रों के इस्तेमाल पर लगाया रोक


इसी तरह रोहिणी सेक्टर 8 इलाके में मड हाउस रेस्टोरेंट में 35 लोग हुक्का पीते मिले जिनमें 10 लड़कियां और 3 नाबालिग शामिल हैं, और 6 लोग हुक्का पिला रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक इस हुक्का बार के 3 मालिकों अमित धनकर, संजय अग्रवाल और प्रदीप सिंघल समेत हुक्का बार में बैठे सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और यहां से 12 हुक्के भी जब्त किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों हुक्का बार अवैध तरीके से चलाकर कोरोना के नियमों की धज़्ज़ियाँ उड़ाई जा रही थीं.