NDTV Khabar

सारण: तालाब में नहाने गए 7 बच्चों की डूबने से मौत

मृत बच्चों में मुन्ना नट का पुत्र राजा नट, वीरेंद्र नट का पुत्र अर्जुन नट, जितेंद्र नट का पुत्र बिट्टू नट, कीमा नटका पुत्र सूरज नट एवं चंदन नट तथा हरिशंकर नट का पुत्र गोलू नट शामिल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारण: तालाब में नहाने गए 7 बच्चों की डूबने से मौत

घटना की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया है. 

नई दिल्ली:

बिहार के सारण जिले के अंतर्गत इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां तालाब में नहाने गए 7 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के दर्जनों बच्चे तालाब में  स्नान कर रहे थे. बरसात की वजह से तालाब में पानी भी ज्यादा था. इसी दौरान एक बच्चा डूबने लगा और उसे बचाने के चलते एक के बाद एक सात बच्चे तालाब में डूब गए. इस घटना की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया है. 

'TikTok' के चक्कर में नदी में डूब गया शख्स, भाई बनाता रहा VIDEO

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से बच्चों के शवों को निकाला गया. समाचार लिखे जाने तक 6 बच्चों के शवों को निकाल लिया गया है. अभी एक बच्चे के शव को निकालने के लिए गोताखोर प्रयास में जुटे हुए हैं. 


टिप्पणियां

बिहार: वायरल हो रही 3 महीने के बच्चे के शव की फोटो, आखिर क्या है इस मामले की सच्चाई?

मृत बच्चों में मुन्ना नट का पुत्र राजा नट, वीरेंद्र नट का पुत्र अर्जुन नट, जितेंद्र नट का पुत्र बिट्टू नट, कीमा नटका पुत्र सूरज नट एवं चंदन नट तथा हरिशंकर नट का पुत्र गोलू नट शामिल हैं. हालांकि शवों को निकालने के बाद सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया. 

वीडियो: यमुना में पानी घटा, मुश्किलें बरकरार​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement