गाजियाबाद : फोन पर बात कर रहे ड्राइवर की लापरवाही ने छीन ली दूल्हे के परिवार के 7 लोगों की जान

फ़ोन पर बात करने की वडह से धीरे-धीरे सरकती हुई कार 20 फ़ीट गहरे नाले में जा गिरी.

गाजियाबाद :  फोन पर बात कर रहे ड्राइवर की लापरवाही ने छीन ली दूल्हे के परिवार के 7 लोगों की जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले 21 साल के रवि रस्तोगी की बारात बड़े ही धूम धाम से खोड़ा के लिए निकली. उसने अपने पिता के पाव छू कर आशिर्वाद लिया और पिता करीब 12 रिस्तेदारो के साथ सूमो में बैठ गए और बारात के लिए निकल पड़े. घर से नेशनल हाईवे पर ये कार चढ़ने ही वाली थी कि  जाम की वजह से ड्राइवर ने कार बैक कर ली और फ़ोन पर बात करने लगा. और इस तरह से धीरे-धीरे सरकती हुई कार 20 फ़ीट गहरे नाले में जा गिरी.

सूमो के पीछे आ रहे बाराती जतिन रस्तोगी भी नाले में कूद पड़े और शीशा तोड़कर एक महिला को खींचने की कोशीश की, लेकिन ज्यादा वजन की वजह से उसे निकाल नहीं सके. फिर कुछ लोगों को निकाला जा सका. 

गाजियाबाद : बैग में रखा मिला महिला टीचर का शव, दहेज हत्या की आशंका

मृतकों में दूल्हे रवि रस्तोगी के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के बड़े पापा इंद्र प्रकाश रस्तोगी, और उनके बड़े बेटे का पूरा परिवार ही खत्म हो गया. दूल्हे के 2 भांजे भी मौत के गाल में समा गए.

चश्मदीदों का आरोप है कि पुलिस को फोन मिलाने पर पुलिस काफी देरी से आई और 100 नंबर पर कॉल भी नहीं लग पाया. जिसकी वजह से यह मौतें हुई हैं. बचे हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद शादी में जा रहा परिवार मातम के दौर से गुजर रहा है. नेशनल हाईवे 24 के किनारे किसी तरह का चेतावनी चिन्ह नहीं था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: गाजियाबाद के पाइप फैक्टरी में भीषण आग