NDTV Khabar

Srinagar: लाल चौक के पास आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 7 लोग घायल

सुरक्षाबलो के मुताबिक आतंकी घाटी के अन्य जिलों में भी भीड़भाड़ वाले स्थानों पर हमले कर सकते हैं ताकि हालात को बिगाड़ सकें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Srinagar: लाल चौक के पास आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 7 लोग घायल

Srinagar Grenade Attack: घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

खास बातें

  1. हरि सिंह स्ट्रीट के पास हुआ हमला
  2. कई लोग गंभीर रूप से घायल
  3. 5 अक्टूबर को भी हुआ था हमला
श्रीनगर:

Grenade Attack in Srinagar: कड़ी सुरक्षा के बावजूद श्रीनगर (Srinagar) में लाल चौक (Lal Chowk) के करीब हरि सिंह स्ट्रीट के पास आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका है. इस हमले में सात लोग घायल हो गए हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है. यह ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) तब हुआ है, जब घाटी में सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम बेहद पुख्ता हैं. चौराहे के हर कोने पर जवान तैनात हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है. घटना के तत्काल बाद  सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटनास्थल पर जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ की टीम भी मौजूद है. फिलहाल सुरक्षाबल ग्रेनेड हमले के बारे में पड़ताल कर रहे है. 

J&K में सोमवार से शुरू होगी पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवाएं, नेताओं को जल्द किया जा सकता है रिहा


इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने पांच अक्टूबर को ग्रेनेड हमला किया था. डीसी ऑफिस के बाहर किए गए इस हमले में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार समेत 14 लोग घायल हुए थे.

टिप्पणियां

श्रीनगर में सेना की भर्ती रैली में युवाओं में दिखा जोश, 3000 नौजवानों को किया जाएगा शामिल
 
सुरक्षाबलो के मुताबिक आतंकी घाटी के अन्य जिलों में भी भीड़भाड़ वाले स्थानों पर हमले कर सकते हैं ताकि हालात को बिगाड़ सकें. इसके मद्देनजर घाटी के लगभग सभी जिला मुख्यालयों और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। सड़कों पर नाके लगाकर हर आने-जाने वाले की तलाशी ली जा रही है.

प्राइम टाइम: जम्मू-कश्मीर में हालात कब तक होंगे सामान्य? 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement