NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : 9 जवानों की हत्या के मामले में 7 नक्सली गिरफ्तार

किस्टाराम के पलोड़ी क्षेत्र में एंटीलैंडमाइन व्हीकल विस्फोट में नौ जवानों के शहीद होने के मामले में सुरक्षाबलों ने रविवार को सात नक्सलियों को गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : 9 जवानों की हत्या के मामले में 7 नक्सली गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. 9 जवानों की हत्या के मामले में 7 नक्सली गिरफ्तार
  2. संयुक्त अभियान में छापेमारी के दौरान इन सभी नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई
  3. डीआईजी पी. सुंदरराज ने यह जानकारी दी
रायपुर/सुकमा: किस्टाराम के पलोड़ी क्षेत्र में एंटीलैंडमाइन व्हीकल विस्फोट में नौ जवानों के शहीद होने के मामले में सुरक्षाबलों ने रविवार को सात नक्सलियों को गिरफ्तार किया. डीआईजी पी. सुंदरराज ने यह जानकारी दी. पी. सुंदरराज ने कहा कि शनिवार को एसटीएफ, सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन के जवानों चलाए गए संयुक्त अभियान में छापेमारी के दौरान इन सभी नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई. उन्होंने कहा, "गिरफ्तार नक्सलियों में कोमरम सादे उर्फ सहदेव, मड़कम जोगा, मड़कम हिड़मा, माड़वी सुक्का, मड़कम गंगा, वंजाम आयता और वंजाम सिंगा शामिल हैं. यह सभी जनमिलिशिया सदस्य हैं और किस्टाराम के निवासी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ : सुकमा में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एंटी लैंडमाइन व्हीकल उड़ाया, CRPF के 9 जवान शहीद

टिप्पणियां
सुरक्षाबल के जवानों का दावा है कि यह उस घटना में पूरी तरह शामिल थे." 13 मार्च को पलोड़ी के कांसाराम नाला के पास हुई मुठभेड़ में इन नक्सलियों ने एक एंटीलैंडमाइन व्हीकल को विस्फोट कर उड़ा दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए थे. 

VIDEO: छत्तीसगढ़ : नक्सली हमले में 9 जवान शहीद
अधिकारी ने कहा कि इन सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement