कर्नाटक में CoronaVirus के 7 नए मामले आए सामने, आंकड़ा बढ़कर हुआ 33

विभाग ने एक बुलेटिन में कहा, 'राज्य में अब तक कोविड-19 के 33 पुष्ट मामले सामने आए हैं जिनमें एक पीड़ित की मौत हो चुकी है. विभाग ने कहा कि 31 मरीज तय अस्पतालों में पृथक रखे गए हैं और उनकी हालत स्थिर है.

कर्नाटक में CoronaVirus के 7 नए मामले आए सामने, आंकड़ा बढ़कर हुआ 33

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • कर्नाटक में सोमवार को कोरोना वायरस के सात पुष्ट मामले आए
  • राज्य में वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 33 हुई
  • नए पॉजिटिव मामलों में से दो पड़ोसी राज्य केरल से आए हैं
बेंगलुरु:

कर्नाटक में सोमवार को कोरोना वायरस के सात पुष्ट मामले आए जिन्हें मिलाकर राज्य में वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. नए पॉजिटिव मामलों में से दो पड़ोसी राज्य केरल से आए हैं जबकि पांच बेंगलुरु में मिले हैं. विभाग ने एक बुलेटिन में कहा, 'राज्य में अब तक कोविड-19 के 33 पुष्ट मामले सामने आए हैं जिनमें एक पीड़ित की मौत हो चुकी है. विभाग ने कहा कि 31 मरीज तय अस्पतालों में पृथक रखे गए हैं और उनकी हालत स्थिर है.

ताजा मामलों में केरल से दो लोग शामिल हैं जिनका दुबई यात्रा का इतिहास रहा है. दोनों 22 मार्च को यहां पहुंचे थे. शहर से मिले अन्य ताजा मामलों में 38 वर्षीय एक व्यक्ति शामिल है जिसने दुबई की यात्रा की थी और 17 मार्च को यहां पहुंचा था, इसके अलावा 41 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति 13 मार्च को लंदन से यहां आया था. 

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली और आसपास के इलाकों में जाने के लिए कर्फ्यू पास होगा जरूरी

30 साल की एक महिला भी संक्रमित पायी गई है जिसका पति पहले से संक्रमित था और उसका इलाज चल रहा है. इसके अलावा 24 वर्षीय एक युवक भी संक्रमित पाया गया है और वह ब्रिटेन और दुबई का सफर करने के बाद 18 मार्च को यहां पहुंचा था. इसके साथ ही 60 वर्षीय एक बुजुर्ग में भी संक्रमण मिला है जो जर्मनी से 17 मार्च को यहां पहुंचा था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com