जयपुर: पिता का दोस्त बताकर 7 साल की बच्ची को ले गया अपने साथ, फिर रेप कर खून में लथपथ मासूम को सड़क पर छोड़ा

मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर खरोंच के निशानों का पता चला है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

जयपुर: पिता का दोस्त बताकर 7 साल की बच्ची को ले गया अपने साथ, फिर रेप कर खून में लथपथ मासूम को सड़क पर छोड़ा

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • गुस्साए लोगों ने वाहनों में की तोड़फोड़
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए किया पुलिस स्टेशन का घेराव
  • अस्पताल में चल रहा बच्ची का इलाज
जयपुर:

जयपुर में सात साल की बच्ची के साथ रेप के विरोध में लोगों ने मंगलवार को यहां जमकर प्रदर्शन किया. यहां कुछ लोगों की भीड़ ने एक पुलिस स्टेशन को घेर कर प्रदर्शन किया और कई वाहनों में तोड़फोड़ की, जिसके बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताकर एक व्यक्ति मासूम को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह बच्ची को सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर चला गया.  सोमवार रात बच्ची के परिजन उसे कनवतिया अस्पताल ले गए, जहां से उसे जेके लोन अस्पताल रेफर किया गया.

लड़की को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके सीने पर खरोंच और माथे पर चोट के निशान हैं. उसके निजी भाग में खरोंच के निशान है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.  घटना के बाद, मंगलवार सुबह जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में तनाव बढ़ गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने सोमवार रात कई कारों के शीशे तोड़ दिए थे.

सहारनपुर में नाबालिग से गैंग रेप, कुछ युवकों को हिरासत में लिया

संभागीय आयुक्त के.सी. वर्मा ने 3 जुलाई सुबह 10 बजे तक शहर के 13 क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया है. पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर कंवतिया अस्पताल के पास भारी भीड़ जमा हो गई थी. 

16 साल की लड़की को कमरे में बंद कर 5 दिन तक रेप करते रहे 6 युवक, फिर ऐसे बचकर निकली

पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा, "लड़की खतरे से बाहर है. वरिष्ठ डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. हम आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कठोरतम सजा दिलाने का प्रयास करेंगे."उन्होंने लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया. 

दो भाई काम ढूंढने आई लड़की से 4 दिन तक करते रहे रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास मंगलवार को लड़की का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा, "आरोपी को पकड़ने की हम कोशिश कर रहे हैं. इस तरह का अपराध करने वाले लोगों की हमारे समाज में कोई जगह नहीं है." उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस मामले का राजनीतिकरण न किया जाए. स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने बच्ची के मुफ्त इलाज का आदेश दिया है. (इनपुट-आएएएनएस)

वीडियो: फर्जी रेप केस में फंसाने वाले पुलिसवाले गिरफ्तार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com