रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला

महिला की पहचान 49 साल की मरियम के तौर पर हुई.मरियम ने पूछताछ में बताया कि नाइजीरिया में उसका पति पुलिस में नौकरी करता है और उसके 3 बच्चे हैं,वो 2011 से रेडीमेट गारमेंट्स के कारोबार के नाम पर लगातार भारत आ रही थी

रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की रेलवे यूनिट ने एक नाइजीरियन महिला को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है,वो नाइजीरिया से अवैध तरीके से बीयर की 840 कैन लाई थी जो दिल्ली में सप्लाई करने वाली थी.अफ्रीकी देशों से नशे की तस्करी के मामले सुनने में आये हैं लेकिन शराब की तस्करी के इस अनोखे मामले ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है.

रेलवे पुलिस के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक 21 नवंबर को मुंबई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस जब नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची तो एक महिला की गतिविधि संदिग्ध दिखी,जब महिला के सामान की तलाशी ली गई तो जूट के 12 बैगों में नाइजीरियन बीयर की 840 कैन बरामद हुईं. महिला की पहचान 49 साल की मरियम के तौर पर हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मरियम ने पूछताछ में बताया कि नाइजीरिया में उसका पति पुलिस में नौकरी करता है और उसके 3 बच्चे हैं,वो 2011 से रेडीमेट गारमेंट्स के कारोबार के नाम पर लगातार भारत आ रही थी,काफी समय तक वो मुंबई में रही है,उसके पास बीयर का जो ब्रांड मिला है वो नाइजीरिया में काफी चर्चित है.