NDTV Khabar

बेंगलुरु में अपार्टमेंट से मिले 9746 वोटर आईडी कार्ड, जिन्ना विवाद में कूदे बाबा रामदेव, अब तक की 5 बड़ी खबरें

बेंगलुरु के राज राजेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र के जलाहल्ली इलाक़े में एक घर से 9746 वोटर आईडी कार्ड बरामद होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में अपार्टमेंट से मिले 9746 वोटर आईडी कार्ड, जिन्ना विवाद में कूदे बाबा रामदेव, अब तक की 5 बड़ी खबरें

बाबा रामदेव

नई दिल्ली: बेंगलुरु के राज राजेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र के जलाहल्ली इलाक़े में एक घर से 9746 वोटर आईडी कार्ड बरामद होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं. यहां 12 मई को चुनाव होने हैं. वहीं, बाबा रामदेव ने कहा है कि, जिन्ना भारत की अखंडता और एकता के लिए आदर्श तो हो ही नहीं सकता. दूसरी तरफ, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल थमने में बस एक दिन बाकी है. ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं. बॉलीवुड की बात करें तो सोनम कपूर अब आनंद आहूजा की हो गई हैं.शादी के रिसेप्शन तक पर पिता अनिल कपूर जमकर डांस करते नजर आए हैं. आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लगभग एकतरफा रहे मुकाबले में किंग्‍स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर प्‍लेऑफ की उम्‍मीदों को कायम रखा है. 

1- कर्नाटक चुनाव: अपार्टमेंट से मिले 9746 वोटर आईडी कार्ड, Cong-BJP आमने-सामने, EC बोला-शुरुआती जांच में कार्ड फ़र्ज़ी नहीं

कर्नाटक चुनाव: अपार्टमेंट से मिले 9746 वोटर आईडी कार्ड, Cong-BJP आमने-सामने, EC बोला-शुरुआती जांच में कार्ड फ़र्ज़ी नहीं

बेंगलुरु के राज राजेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र के जलाहल्ली इलाक़े में एक घर से 9746 वोटर आईडी कार्ड बरामद होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं. चुनाव आयोग के अधिकारी के मुताबिक वो खुद उस घर में गए जहां से वोटर आईडी कार्ड मिले. इस दौरान पांच लैपटॉप और प्रिंटर भी मिले हैं. 

2 - AMU विवाद: बाबा रामदेव बोले- जिन्ना भारत की अखंडता और एकता का आदर्श नहीं हो सकता

AMU विवाद: बाबा रामदेव बोले- जिन्ना भारत की अखंडता और एकता का आदर्श नहीं हो सकता

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो पर जारी विवाद के बीच बाबा रामदेव भी कूद पड़े हैं. जिन्ना की फोटो विवाद पर बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि जिन्ना भारत की अखंडता और एकता के लिए आदर्श तो हो ही नहीं सकता. 

3 - कर्नाटक चुनाव: रैलियों का 'महादंगल' आज, पीएम मोदी की 4 और राहुल गांधी की 2 बड़ी रैली

कर्नाटक चुनाव: रैलियों का 'महादंगल' आज, पीएम मोदी की 4 और राहुल गांधी की 2 बड़ी रैली

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल थमने में बस एक दिन बाकी है, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस जनता को लुभाने की कोई भी कोशिश जाया नहीं जाने दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं राहुल गांधी भी सत्ता बचाने के लिए जोर आजमाइश लगा रहे है.

4 - सोनम कपूर के रिसेप्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, सबको यूं किया हैरान

सोनम कपूर के रिसेप्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, सबको यूं किया हैरान

सोनम कपूर अब आनंद आहूजा की हो गई हैं और 8 मई को ये जोड़ा विवाह बंधन में बंध गया. लेकिन इस शादी की खासियत रही पापा अनिल कपूर की एनर्जी. अनिल कपूर सोनम कपूर की मेहंदी से लेकर शादी के रिसेप्शन तक पर जमकर डांस करते नजर आए हैं और एक पिता की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आती है.

5 - IPL 2018: राजस्‍थान 15 रन से जीता, पंजाब के काम नहीं आई राहुल की नाबाद 95 रन की पारी

IPL 2018: राजस्‍थान 15 रन से जीता, पंजाब के काम नहीं आई राहुल की नाबाद 95 रन की पारी

टिप्पणियां
राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2018 के लगभग एकतरफा रहे मुकाबले में किंग्‍स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर प्‍लेऑफ की उम्‍मीदों को कायम रखा है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में 159 रन के लक्ष्‍य के जवाब में पंजाब के लिए लोकेश राहुल (नाबाद 95 रन, 70 गेंद, 11 चौके, दो छक्‍के) ने एक बार फिर जोरदार पारी खेली, लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला पाए.

VIDEO:Top News @8AM : बेंगलुरु में 9746 वोटर आईडी कार्ड बरामद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement