पपीते के पेड़ को लेकर हुआ झगड़ा, 42 साल के शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक 42 साल के शख्स की कथित रूप से पीट-पीटकर जान लेने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यहां पर दो पक्षों में हुए एक झगड़े के दौरान शख्स पर हमला कर दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पपीते के पेड़ को लेकर हुआ झगड़ा, 42 साल के शख्स की पीट-पीटकर ले ली जान

पपीते के पेड़ को लेकर हुआ था झगड़ा, हमले में शख्स की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हावड़ा:

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक 42 साल के शख्स की कथित रूप से पीट-पीटकर जान लेने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यहां पर दो पक्षों में हुए एक झगड़े के दौरान शख्स पर हमला कर दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, यह घटना जगतबल्लभपुर पुलिस स्टेशन इलाके में बुधवार देर रात हुई. 

पुलिस ने जानकारी दी है कि झगड़ा एक पपीते के पेड़ को काटने को लेकर हुआ था. इस झगड़े के दौरान अधीर रे के सिर पर डंडे से वार किया गया. सिर पर चोट लगने से वो तुरंत बेहोश होकर वहीं जमीन पर गिर गए. इसके बाद उन्हें ब्लॉक के हेल्थकेयर सेंटर पर ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यहां पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि अधीर रे उनके कार्यकर्ता थे. पार्टी ने आरोप लगाया है कि उन्हें पीटने वाले भारतीय जनता पार्टी से संबंध रखते हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जिन दो पक्षों में झगड़ा हुआ है, उनके बीच सालों से दुश्मनी चलती आ रही है.

इस मामले में पुलिस ने एक केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की तलाश हो रही है और वो जल्द पकड़े जाएंगे.

Video: दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)