आंध्रप्रदेश : गैस लीक होने से में नॉव में लगी आग, 120 पर्यटक बाल-बाल बचे

आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में शुक्रवार को गोदावरी नदी में एक नाव में आग लग गई, जिसमें 120 पर्यटक बाल-बाल बच गए.

आंध्रप्रदेश : गैस लीक होने से में नॉव में लगी आग, 120 पर्यटक बाल-बाल बचे

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

विजयवाड़ा:

आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में शुक्रवार को गोदावरी नदी में एक नाव में आग लग गई, जिसमें 120 पर्यटक बाल-बाल बच गए. यह घटना तब हुई, जब पर्यटक नाव से वन्यजीव अभ्यारण्य और पहाड़ों के लिए प्रसिद्ध पापीकोंडालु जा रहे थे. पुलिस ने कहा, 'नाव का चालक नाव में आग लगने के बाद इसे किनारे पर ले गया, लेकिन कुछ पर्यटक अपनी सुरक्षा के लिए नाव से कूदने के कारण घायल हो गए. वहीं कुछ पर्यटक दहशत से बेहोश हो गए.' नाव में गैस स्टोव पर चाय बनाया जा रहा था, संभवत: इसी कारण नाव में आग लग गई. गैस लीक होने को आग लगने का कारण माना जा रहा है. एक पर्यटक ने कहा कि गैस रिसाव के बाद गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया, जिससे नाव में आग लग गई.

यह भी पढ़ें : बिहार के खगड़िया में गंगा नदी में नाव डूबी, 5 की मौत, कई अन्य लापता

नाव के चालक ने हालांकि सूझबूझ दिखाते हुए नौका को किनारे लगा दिया. नाव से सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन नाव पूरी तरह से जल कर खाक हो गई. मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पूर्वी गोदावरी जिले के कलक्टर को पर्यटकों को सभी तरह की सुविधाएं मुहैया कराने का आदेश दिया है.

VIDEO : आंध्र प्रदेश : कृष्णा नदी में नाव पलटी, 16 की मौत​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com