आगरा : 12 साल के बच्चे ने मासूम को चलती ट्रेन के सामने फेंका, पायलट ने ऐसे बचाई जान

घटना 21 सितंबर को दोपहर 2 बजे के आसपास हुई आगरा डिवीजन की है. यहां से एक मालगाड़ी दिल्ली से आगरा जा रही थी, तभी एक छोटे बच्चे को पटरी पर फेंक दिया गया लेकिन चमत्कारिक रूप से बच्चे को वक्त रहते देख लिया गया और उसे सही-सलामत बचा लिया गया.

आगरा : 12 साल के बच्चे ने मासूम को चलती ट्रेन के सामने फेंका, पायलट ने ऐसे बचाई जान

मालगाड़ी लोको पायलट की सतर्कता से बचा बच्चा.

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक ऐसी घटना हुई है, जिसने एक बार फिर 'जाको रखे साईंया, मार सके न कोई' वाली बात को सच साबित कर दिया. यहां पर मंगलवार को एक छोटे बच्चे को ट्रेन की चपेट में आने से रोक लिया गया. दरअसल, घटना 21 सितंबर को दोपहर 2 बजे के आसपास हुई आगरा डिवीजन की है. यहां से एक मालगाड़ी (Freight Train) दिल्ली से आगरा जा रही थी, तभी एक छोटे बच्चे को पटरी पर फेंक दिया गया लेकिन चमत्कारिक रूप से बच्चे को वक्त रहते देख लिया गया और बच्चा सही-सलामत बचा लिया गया.

बच्चे को थोड़ी बड़ी उम्र के एक दूसरे बच्चे ने ही पटरी पर फेंका था. बल्लभगढ़ स्टेशन से आ रही मालगड़ी ट्रेन, शुक्र है कि 15 की स्पीड से चल रही थी. तभी लोको पायलट दीवान सिंह और अतुल आनंद ने देखा कि एक 12-13 साल के बच्चे ने दो साल के एक बच्चे को चलती मालगाड़ी के आगे फेंक दिया. पायलट ने ब्रेक लगाया लेकिन इंजन आगे निकल गई. बच्चा तो बच गया लेकिन वो इंजन के बीच में फंस गया.

पायलट की सतर्कता से इंजन में फंसे बच्चे को निकाल लिया गया. पीछे से बच्चे की मां आ रही थी, जिसे बच्चे को सौंप दिया गया. वहीं बड़े बच्चे को आगरा के GRP पुलिस को सौंप दिया गया है. माना जा रहा है कि दोनों भाई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Video: चलती ट्रेन के आगे मासूम को फेंका, इंजन के नीचे आया बच्चा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com