NDTV Khabar

देशद्रोह का केस दर्ज होने के एक दिन बाद कांग्रेस की दिव्‍या स्पंदना ने ट्वीट कर फिर कहा - 'पीएम चोर'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद उन्‍होंने फिर एक ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देशद्रोह का केस दर्ज होने के एक दिन बाद कांग्रेस की दिव्‍या स्पंदना ने ट्वीट कर फिर कहा - 'पीएम चोर'

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना

खास बातें

  1. दिव्या स्पंदना एक बार पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है
  2. समर्थन देने के लिए धन्‍यवाद दोस्‍तों
  3. जिन लोगों को ट्वीट पसंद नहीं आया, क्या कह सकती हूं?
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद उन्‍होंने फिर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में दिव्या स्पंदना एक बार पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. उन्‍होंने हैशटैग पीएमचोर (#PMChorHai) है के साथ एक ट्वीट किया है.  

दिल्ली में पकड़ा गया 'स्पाइडरमैन' चोर, कारों पर कूदकर हो जाता था फरार

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर कहा है कि समर्थन देने के लिए धन्‍यवाद दोस्‍तों. और जिन लोगों को ट्वीट पसंद नहीं आया, क्या कह सकती हूं? अगली बार इसे 'बेहतर' रखूंगी. भारत को राजद्रोह कानून हटा देना चाहिए. यह प्राचीन है और इसका दुरुपयोग हो रहा है. एफआईआर दर्ज करने वाले लोगों के लिए #पीएमचोरहै.
 


रविशंकर प्रसाद, 'बेशर्म' हैं राहुल गांधी, उनका परिवार बिना किसी कमीशन के काम नहीं करता

इससे पहले गोमतीनगर थाना प्रभारी डीपी तिवारी ने बताया था कि दिव्या स्पंदना के खिलाफ गोमतीनगर थाने में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वकील सैयद रिजवान अहमद द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि स्पंदना ने ट्वीट में प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक बात कही. अहमद ने शिकायत में कहा कि इस ट्वीट के जरिए स्‍पंदना ने मोदी के खिलाफ नफरत भड़काने का काम किया है.  


 


राफेल डील : रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को कहा- बेशर्म, सुरजेवाला बोले- मोदी बाबा, चालीस चोर
टिप्पणियां

वकील और समाजसेवक सैयद रिजवान ने एफआईआर की कॉपी ट्वीट कर कहा है कि दिव्या स्पंदना के खिलाफ आईपीसी की धारा 124आ (राष्ट्रद्रोह) और आईटी एक्‍ट की धारा 67 (आई) के तहत केस दर्ज किया गया है. उन्‍होंने यूपी पुलिस को धन्‍यवाद कहा है और  पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा है कि आपकी लीगल टीम को और सक्रिय होना होगा. उन्‍होंने कहा कि मैंने और मेरे साथियों ने ये कार्रवाई क्‍योंकि आप देश के प्रधानमंत्री है न कि किसी दल के. 

VIDEO: रविशंकर प्रसाद, बेशर्म और गैरजिम्मेदार हैं राहुल गांधी
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement