फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात की.

फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ एनसीपी प्रमुख शरद पवार.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात की. यह मुलाकात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की बैठक के एक दिन बाद हुई है जिससे राजनीतिक कयासों का दौर शुरू हो गया है.

सूत्रों ने बताया कि पवार ने उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और यह करीब 40 मिनट तक चली. हालांकि, दोनों नेताओं की बैठक के दौरान क्या बातचीत हुई, इसकी तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है. सूत्रों ने हालांकि बताया कि राज्य में भविष्य के अनलॉक और कोविड-19 की स्थिति कुछ मुद्दे रहे, जिनपर दोनों नेताओं ने बैठक के दौरान चर्चा की.

यह भी पढ़ें: Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 20000 से ज्यादा मामले, 430 की मौत

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मुंबई के एक होटल में फडणवीस और राउत ने मुलकात की थी. इस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था. हालांकि, फडणवीस ने रविवार को कहा कि भाजपा का शिवसेना से हाथ मिलाने या उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार को गिराने का कोई इरादा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फडणवीस ने कहा कि राउत से मुलाकात शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना' के लिए साक्षात्कार को लेकर हुई थी. 

देवेंद्र फडणवीस से मिले शिवसेना नेता संजय राउत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)