NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल: बच्‍ची ने मां को पिस्‍तौल से गोली मारी, उसे लगा ये खिलौना है

पश्चिम बंगाल के हूगली जिले में रविवार को एक बच्‍ची ने पिस्‍तौल से खिलते वक्‍त अपनी मां पर गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि महिला घायल अवस्‍था में घर में बने गार्डन में मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल: बच्‍ची ने मां को पिस्‍तौल से गोली मारी, उसे लगा ये खिलौना है

पश्चिम बंगाल के हूगली जिले में एक बच्‍ची ने अपनी मां को गोली मारी

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के हूगली जिले में रविवार को एक बच्‍ची ने पिस्‍तौल से खिलते वक्‍त अपनी मां पर गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि महिला घायल अवस्‍था में घर में बने गार्डन में मिली. पुलिस ने बताया कि बच्‍ची को यह पिस्‍तौल उसकी मां ने ही लाकर दी थी और उन्‍हें लगा कि यह कोई खिलौना है. 

मध्‍यप्रदेश: हार्दिक पटेल के काफिले पर पथराव, कांग्रेस नेता ने निकाल ली पिस्‍तौल, VIDEO वायरल

पुलिस के अनुसार, ककोली जाना नामक महिला को घर के बाहर बने गार्डन से पिस्‍तौल मिली और उन्‍होंने इसे एक खिलौना समझकर अपने साथ ले आई. इसके बाद महिला ने यह पिस्‍तौल अपनी बेटी को खेलने के लिए दे दी.  बच्‍ची ने खेलते-खेलते पिस्‍तौल से फायरिंग कर दी जिससे गोली महिला की पीठ पर लगी. महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस बच्‍ची से पूछताछ कर रही है. 

तमंचा लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलने जा रहा था सिरफिरा गिरफ्तार


टिप्पणियां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद से बच्‍ची सदमे में है. उसने बताया कि पिस्‍तौल से अचानक गोली चली और उससे निकली गोली कमरे में बैठी उसकी मां को लगी. पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की जांच कर रही है कि गार्डन में यह पिस्‍तौल कैसे पहुंची. 

VIDEO: बॉर्डर पर लगातार उकसा रहा है पाकिस्तान

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement