यह ख़बर 12 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एक प्रभावशाली नेता ने यूपीए सरकार गिराने को मांगी थी मदद : गडकरी

खास बातें

  • बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी के मुताबिक जिस नेता ने उनसे मदद मांगी थी, वह अकेले ही केंद्र सरकार को गिराने में सक्षम है, लेकिन उन्होंने उस नेता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया।
नागपुर:

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने अपने एक बयान से राजनैतिक हलकों में तूफान खड़ा कर दिया है। गडकरी ने नागपुर में कहा कि एक प्रभावशाली नेता ने यूपीए सरकार को गिराने के लिए उनकी मदद मांगी थी, लेकिन उन्होंने मदद करने से इनकार कर दिया था।

गडकरी के मुताबिक जिस नेता ने उनसे मदद मांगी थी, वह अकेले ही केंद्र सरकार को गिराने में सक्षम है, लेकिन उन्होंने उस नेता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी नहीं बताया कि उक्त नेता ने उनसे कब संपर्क किया था।

नागपुर में गुरुवार शाम आयोजित एक समारोह में गडकरी ने कहा, मैं मर्द का बच्चा हूं, जो करता हूं सामने करता हूं। उन्होंने कहा, मेरी आत्मा साफ है और मेरा कोई अलग एजेंडा नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल के दिनों में अपने राजनीतिक जीवन में बदलाव के बारे में बीजेपी के इस पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। गडकरी की पूर्ती समूह की कंपनियों में किए गए कथित संदिग्ध निवेश के मामले में आयकर विभाग छानबीन कर रही है।