NDTV Khabar

दिल्‍ली : आठ साल से साथ रह रही लिव-इन-पार्टनर को टुकड़ों में काटकर फेंका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : आठ साल से साथ रह रही लिव-इन-पार्टनर को टुकड़ों में काटकर फेंका

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खास बातें

  1. युवक को महिला के चरित्र पर था संदेह
  2. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है
  3. दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली का है यह मामला
नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के एक मामले में एक व्‍यक्ति को कथित रूप से अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी बलराम (48) ने बताया कि दरअसल उसको अपनी पार्टनर के चरित्र पर शक था. उसे आस्‍था कुंज पार्क से पकड़ा गया.

पुलिस के मुताबिक उसने कबूल किया है कि वह तमिलनाडु की रहने वाली उस महिला के साथ पिछले सात-आठ साल से रह रहा था लेकिन बाद में उसे लगा कि महिला के दूसरे के मर्दों के साथ अवैध संबंध हैं. इसके चलते अक्‍सर दोनों में झगड़ा भी होता रहता था. इसी तरह एक दिसंबर की आधी रात के आस-पास शराब के नशे में उसका पहले तो महिला के साथ जबर्दस्‍त झगड़ा हुआ और उसने भारी हथौड़े से अनारकली के सिर और पीठ पर घातक हमला किया.

यह भी पढ़ें - MLA बनना चाहता था सेक्स रैकेट का सरगना आफाक


टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक उसके बाद आरोपी ने उसके शव को दो हिस्‍सों में काटकर एक हिस्‍सा पास के नाले में फेंक दिया और दूसरा हिस्‍सा उसी इलाके के दूसरे छोर पर ठिकाने लगा दिया. तीन दिसंबर की सुबह एक पीसीआर कॉल में कहा गया कि कैप्‍टन गौर मार्ग पर एक नाले में एक बिना पांव का शव फेंका गया है. उसके अगले दिन श्रीनिवास पुरी में एक नाले में शव के दूसरे हिस्‍से के पाए जाने के संबंध में फोन आया.इस बीच महिला के लापता होने के बाद शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. इलाके में पीड़िता के पोस्‍टर लगाए गए.

कई रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी बलराम प्‍लंबर का काम करता है और महिला ठेला लगाने का काम करती थी. दोनों ही तमिलनाडु से ताल्‍लुक रखते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. बाद में दो-तीन महीने पहले आरोपी बलराम दोबारा से आकर महिला के साथ रहने लगा. महिला का एक 22 साल का बेटा भी बताया जा रहा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement